अमरजीत के कांग्रेस आईटी विभाग में अध्यक्ष नियुक्ति

Spread the love
देहरादून ।देेवभूमि खबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा सरदार अमरजीत सिंह को उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस आई.टी. विभाग का पुनः अध्यक्ष नियुक्त करने पर आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने पुनः नियुक्ति पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रीतम सिंह जी के नेतृत्व में कांग्रेस निरन्तर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।
    इस असवर पर जोत ंिसह बिष्ट ने अमरजीत सिंह के पुनः नियुक्ति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह विभाग कांग्रेस का एक महत्वपूर्ण विभाग है, अब  सिंह और अधिक उत्साह के साथ पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अमरजीत सिंह ने विगत 5 वर्षों में आई.टी. विभाग के माध्यम से कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम किया है और भविष्य में भी विभाग अमरजीत सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को राज्य स्तर पर मजबूती प्रदान करने का काम करेगी। इस अवसर पर पूर्व दर्जा मंत्री विजय सारस्वत ने सरदार अमरजीत सिंह को पुनः प्रदेश कांग्रेस आई.टी. विभाग का अध्यक्ष बनाये जाने पर बधाई एवं शुभकामनायें दी है। उन्होंने कहा कि अमरजीत सिंह विगत कई वर्षों से कांग्रेस सरकारों द्वारा किये गये उपलब्धियों को समय-समय पर जनता तक पहुॅचाने का काम करते रहे है। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जो विश्वास श्री सिंह पर व्यक्त किया है। उसका निर्वहन करने में सिंह कामयाब होंगे। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी, पूर्व दर्जा मंत्री विजय सारस्वत, संजय पालीवाल, कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, महामंत्री राजेन्द्र भण्डारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान, प्रदेश सचिव दीप बोहरा, महेश जोशी, सुवर्षा पॉल, परिणीता बडौनी, शान्ति रावत, मीना बछवाण,पंकज मैसून, विशाल मौर्य, अनुराग मित्तल, वैभव शंखधार, तरूण सोनी, नितिन रावत, नासिर हुसैन, विक्टर थौमस, दिलबाग ंिसह, ने भी अमरजीत सिंह के नियुक्त पर खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

एडीबी के कंट्री डायरेक्टर ने परियोजना के प्रगति की सराहना की और आगे भी सहयोग जारी रखने का दिलाया भरोसा

Spread the loveदेहरादून ।देेवभूमि खबर।एशियाई विकास बैंक (एडीबी) के कंट्री डायरेक्टर केनेची योकायामा और मुख्य सचिव एस0 रामास्वामी की सहअध्यक्षता में उत्तराखण्ड में संचालित एडीबी परियोजनाओं के प्रगति की समीक्षा की गई। एडीबी के कंट्री डायरेक्टर ने परियोजना के प्रगति की सराहना की और आगे भी सहयोग जारी रखने का […]

You May Like