आम आदमी पार्टी की गुजरात में लोकप्रियता को देखते हुए यह उनके लिए तीसरा उत्तम विकल्प है: गोपाल राय

Spread the love

अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रभारी गोपाल राय ने राजकोट में कहा कि भाजपा को हार का डर है, इसलिए वह अहमद पटेल पर झूठा आरोप लगा रही है। भाजपा के शासनकाल में चुनाव के दौरान ही आतंकवादी गिरफ्तार होते हैं। जनता समझदार हो गई है, अब ये नहीं चलने वाला है।
राजकोट में सोमवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के खिलाफ उतारे गए आप प्रत्याशी राजेश भूत के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। भाजपा ने पिछले पांच सालों में दो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया है। प्रदेश में दलित, पाटीदारों से अन्याय हुआ है। वायब्रेंट महोत्सव के नाम पर जनता के करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाने के बाद भी युवाओं को रोजगार नहीं मिला है। गुजरात में नोटबंदी और जीएसटी के बाद सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। सीधे तौर पर यहां के लोग अब परिवर्तन चाहते हैं, लेकिन लोगों के पास सही अन्य विकल्प नहीं है।
गोपाल राय ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूरी का विकल्प है। कांग्रेस के पास न कोई विचार है न ही कोई नेतृत्व है। जनता अब तीसरा विकल्प ही चाहती है और आम आदमी पार्टी की गुजरात में लोकप्रियता को देखते हुए यह उनके लिए तीसरा उत्तम विकल्प है। आम आदमी पार्टी कुछ ही सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिससे भाजपा और कांग्रेस को नुकसान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जेट की फ्लाइट में धमकी भरा पत्र रखने वाले की हुई पहचान

Spread the loveनई दिल्‍ली। मुंबई से दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के विमान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इसकी अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। यह लैंडिंग विमान के टॉयलेट में एक धमकी भरे पत्र के बरामद होने के बाद करवाई गई। जानकारी के अनुसार इस विमान में […]

You May Like