उत्कल एक्सप्रेस मुजफ्फरनगर के पास पटरी से उतरी , 23 मरे, 50 घायल

Spread the love

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में आज शाम पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन के कम से कम छह डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण 23 लोग मारे गये और 50 लोग घायल हो गए। मेरठ जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) प्रशांत कुमार बताया कि घायलों की वास्तविक संख्या का पता अब तक नहीं लगाया जा सका है। हालांकि, हादसे के चश्मदीदों ने कहा कि कम से कम 50 लोग घायल हुए हैं।

रेल मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि वे शाम करीब 5:45 बजे हुए इस हादसे के ब्यौरे का इंतजार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरसंभव मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। टीवी फुटेज में पटरी से उतरे डिब्बे एक घर में घुसे नजर आ रहे हैं। दिल्ली में अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव का काम चल रहा है। इस हादसे के कारण उत्तर रेलवे के इस व्यस्त मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित होने की आशंका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राहुल युवराज स्वच्छता अभियान के महत्व को नहीं समझ पायेंगे: आदित्यनाथ

Spread the love गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘दिल्ली में बैठे युवराज’’ को गोरखपुर को ‘‘एक पिकनिक स्पॉट’’ बनाने की इजाजत नहीं दी जा सकती। गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में 71 बच्चों की मौत के बाद […]

You May Like