क्या चीज है वो जो भटका रही हैै कपिल शर्मा को

Spread the love

कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. जब से उनकी दोस्त और साथी कलाकार रहे सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई है, तब से कपिल शर्मा की लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.
कपिल शर्मा जुलाई से लेकर अब तक सात बार अलग-अलग वजहों से अपने शो की शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. इनमें से पांच बार बताया गया कि कपिल अपनी खराब सेहत की वजह से शो की शूटिंग नहीं कर पाए.
अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक के साथ कपिल तय शूटिंग से पीछे हट चुके हैं और हर बार इसके पीछे उनकी खराब सेहत को वजह बताया गया. लेकिन सूत्र कहते हैं कि कपिल की सेहत के साथ-साथ इसके पीछे एक और वजह है और उस वजह का नाम है शराब.
सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा को शराब की लत लग गई हैं और इसी शराब की वजह से उनका उनके दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ हवाई जहाज में झगड़ा हुआ था. हालांकि कपिल अपनी गिरती सेहत को लेकर सिर्फ इतना ही कहते हैं कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर की समस्या है और डिप्रेशन वगरैह जैसी बातें सिर्फ अफवाह हैं.

इस साल कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, मनोज तिवारी, शाहरुख खान, परेश रावल, अर्जुन कपूर और अर्जुन रामपाल के साथ शो की शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. सूत्र बताते हैं कि कपिल शर्मा देर रात पार्टी करते हैं और शराब की वजह से कई बार वो सुबह वक्त पर उठ नहीं पाते और उनकी तबीयत भी ठीक नहीं रहती है.
अब सच चाहे जो भी हो लेकिन कपिल के इस गैरपेशेवर रवैये ने उनके करियर के साथ-साथ उनकी साख को भी खतरे में डाल दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

गुरमीत राम रहीम सिंह का उत्तराधिकारी कौन होगा-अटकलों का बाजार गर्म

Spread the loveचंडीगढ़। अदालत से मुजरिम करार दिये गये डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का उत्तराधिकारी कौन होगा- आज इस बात पर अटकलों का बाजार गर्म रहा तथा उनके बेटे जसमीत, दत्तक पुत्री हनीप्रीत और डेरा की अध्यक्ष विपासना इंसान के नामों की चर्चा चलती रही। […]

You May Like