क्षेत्रीय विधायक नवीन दुम्का ने तहसील दिवस में अधिकारियों के उपस्थित न होने पर लगाई फटकार

Spread the love

लालकुआं।देवभूमि खबर। मंगलवार को तहसील दिवस में समाज कल्याण पूर्ति विभाग चिकित्सा शिक्षा सहित कई विभागों के अधिकारी नहीं पहुंचे। क्षेत्रीय विधायक नवीन दुम्का ने इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए तहसीलदार की फटकार लगाई।
मंगलवार को स्थानीय तहसील में आयोजित तहसील दिवस के दौरान तहसीलदार द्वारा उपयुक्त स्थान के बजाय अपने कार्यालय में ही तहसील दिवस की कारवाई करने से भड़के विधायक ने तहसील कार्यालय में आकर तहसीलदार की कड़ी फटकार लगाई। उनका कहना था कि जो स्थान तहसील दिवस के लिए नियुक्त किया गया है। वहीं पर कार्रवाई होनी चाहिए।
इस दौरान जिन विभागों की तहसील दिवस में उपस्थिति होनी थी, उनके संबंध में जानकारी हासिल की तो पता चला कि पुलिस, समाज कल्याण, पूर्ति विभाग, शिक्षा, स्वास्थ्य, पशुपालन सहित तमाम प्रमुख विभाग तहसील दिवस में शामिल ही नहीं हुए हैं। जिन विभागों के अधिकारी यहां पहुंचे उनमें लोक निर्माण विभाग, उद्यान विभाग, जल संस्थान, सिंचाई विभाग, विद्युत विभाग, बाल विकास विभाग, दुग्ध विकास विभाग और राजस्व विभाग शामिल है। विधायक के आने के बाद फरियादियों ने अपनी समस्याएं रखी। जबकि इससे पूर्व दोपहर 12 तक तहसील दिवस में एक भी फरियादी नहीं पहुंचा था।
विधायक के आने के बाद तहसील दिवस में फरियादियों की लंबी कतार लग गयी। उन्होंने आधे घंटे तक तहसील कार्यालय के आगे ही समस्याएं सुनी। जब भीड़ बढने लगी तो उन्होंने तहसील दिवस के उक्त कक्ष में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राष्ट्रीय सम्मेलन में अखिलेश यादव को अगले 5 साल के लिए अध्यक्ष चुन लिया गया

Spread the loveआगरा।उत्तर प्रदेश के आगरा में बृहस्पतिवार को आयोजित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में अखिलेश यादव को अगले 5 साल के लिए अध्यक्ष चुन लिया गयाण् समाजवादी पार्टी के इतिहास में ये पहला सम्मेलन था जिसमे पार्टी की स्थापना करने वाले मुलायम सिंह यादव मौजूद नहीं थेण् अखिलेश […]

You May Like