जीएसटी को लेकर हुए ऐलान से वक्त के पहले ही दिवाली आ गई:पीएम मोदी

Spread the love

नई दिल्ली। दो दिवसीय गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी ने शनिवार को द्वारका में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जीएसटी को लेकर शुक्रवार को हुए ऐलान से वक्त के पहले ही दिवाली आ गई। ऐलान के बाद पूरे देश ने दिल खोलकर इसका स्वागत किया है।
पीएम ने कहा कि हमने जब जीएसटी लागू किया था तब ही कहा था कि हम तीन महीने तक इसे देखेंगे और उसके बाद जो जरूरी बदवाल होंगे वो किए जाएंगे और हमने ऐसा ही किया है। इस ऐलान का पूरे देश में स्वागत हो रहा है।
पीएम ने विकास के मुद्दे पर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि हर आम आदमी चाहता है कि विकास का फल उस तक पहुंचे, हम विकास के रूप में लोगों के भविष्य से गरीबी मिटाना चाहते हैं। कोई नहीं चाहता की उसकी आने वाली पीढ़ी गरीबी में जिए।
एक समय था जब माधवसिंह सोलंकी मुख्यमंत्री थे और पानी की टंकी का उद्घाटन करने आए थे। मुझे उस समय के अखबारों का फ्रंट पेज याद है क्योंकि उस पर पानी की टंकी के उद्घाटन का विज्ञापन दिया गया था। उनके विकास की सोच इतनी संकुचित थी।
इससे पहले पीएम ने सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ पीएम मोदी ने ओखा और बेट द्वारका को जोड़ने वाले ब्रिज का शिलान्यास किया।
प्रधानमंत्री ने इस ब्रिज के उद्घाटन के बाद आर्थिक विकास की संभावनाओं को लेकर उम्‍मीद जताते हुए कहा, ‘इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के निर्माण से आर्थिक व विकास की गतिविधियों को बढ़ावा मिलना चाहिए।’ पीएम ने कहा, अपने किसानों के लिए अधिकतम आय के स्रोत को सुनिश्‍चित करने के लिए हम कदम उठा रहे हैं।
पीएम शनिवार सुबह अपने दो दिवसीय दौरे पर शनिवार सुबह जामनगर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने उनका स्वागत किया। यहां से पीएम सीधे द्वारका पहुंचे जहां वो द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की। पीएम मंदिर में करीब 10 मिनट तक रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

उद्धव ने की जीएसटी पर फैसले को लेकर सरकार की तारीफ

Spread the loveमुंबई। केंद्र सरकार द्वारा शुक्रवार को जीएसटी की दरों में किए गए बदलाव का शिवसेना ने स्वागत किया है। लेकिन इसके साथ ही उसने केंद्र सरकार पर अपने तीखे हमले भी जारी रखे हैं। शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि […]

You May Like