जोरशोर से चला ‘फेस ऑफ देहरादून’ अभियान

Spread the love
देहरादून ।देवभूमि खबर।  सबसे बड़े पैसिफिक मॉल प्रबंधन ने जन सरोकारों से जुड़ी अपनी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए एक नई पहल की है। इसके तहत पैसिफिक मॉल दून के चेहरों को नया प्लेटफार्म देने जा रहा है। मॉल और उससे जुड़ी गतिविधियों की ब्रांडिंग के लिए मॉल प्रबंधन ने 15 चेहरों को चुना है। इन चेहरों का सलेक्शन सोशल मीडिया पर चलाए गए ‘फेस ऑफ देहरादून’ अभियान के तहत किया गया। शनिवार को मॉल में आयोजित एक समारोह में इन चेहरों को लॉन्च किया गया। इस अवसर पर पैसिफिक गु्रप के वाइस प्रेजीडेंट अतुल तलवार, पीपीजेड के बिजनेस हेड गौतम वासवानी, नोवेल, देहरादून मॉल के सेंटर डायरेक्टर किंजल राडिया और देविका मौजूद रहे।
पैसिफिक गु्रप के वीपी अतुल तलवार ने बताया कि पैसिफिक मॉल देहरादून के विज्ञापनों, बैनरों और होर्डिंग आदि ब्रांडिंग अभियान में अब दून के इन 15 लोगों के चेहरे दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार होगा, जब किसी मॉल ने अपनी ब्रांडिंग के लिए सेलिब्रिटिज का चुनाव न कर क्षेत्र के ही सामान्य और असाधरण लोगों को इसका हिस्सा बनाया है। ये सभी चेहरे एक साल तक मॉल के अलग-अलग विज्ञापनों, बैनर्स, पोस्टर्स और होर्डिंग में दिखाई देंगे।
पैसिफिक मॉल ने अपनी ब्रांडिंग के लिए नई पहल के तहत ‘फेस ऑफ देहरादून’ अभियान के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल किया। मॉल के सेंटर डायरेक्टर किंजल राडिया ने बताया कि ‘फेस ऑफ देहरादून’ बनने के लिए करीब 1100 एंट्रीज प्राप्त हुई। पहले राउंड में इनमें से 29 लोगों को चुना गया। फिर इसी क्रम में सेकेंड और अंतिम राउंड में 15 को ‘फेस ऑफ देहरादून’ के लिए चुना गया। उन्होंने बताया कि इन 15 चेहरों का चुनाव अलग-अलग कैटेगरी से किया गया, जिसमें 55 से 70, 35 से 45 वर्ष, 22 से 32 वर्ष और 12 से 19 वर्ष आयु वर्ग शामिल रहे।
पैसिफिक मॉल के ‘फेस ऑफ देहरादून’ चुने गए 15 लोगों के सम्मान में शनिवार शाम जश्न भी आयोजित किया गया। इस मौके पर सभी चुने गए लोगों को मॉल प्रबंधन की ओर से गिफ्ट्स और मोमेंटो भेंट किए गए। मॉल के भीतर ‘फेस ऑफ देहरादून’ दीवार का लोकार्पण भी किया गया। इस मौके पर विश्व बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता को जीतने वाली पहली भारतीय महिला भूमिका शर्मा सहित एसएसपी निवेदिता कुकरेती, एसपी ट्रैफिक धीरेंद्र गुंज्याल के अलावा सीपीयू के सदस्य विशेष तौर पर मौजूद रहे।
इस पहल के जरिये आम लोगों को भी खास होने का मौका मिलेगा। मॉल के विज्ञापनों में अपने बीच के लोगों का चेहरा देखकर दून के लोगों के साथ मॉल का अपनेपन का रिश्ता और भी मजबूत और गहरा होगा। क्षेत्र के लोग मॉल को देहरादून से जोडकर देखेंगे और अपना मॉल समझेंगे अभिषेक बंसल, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पैसिफिक ग्रुप।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

गोरखपुर हादसा: मोटरसाइकिल एजेंसी वाले कर रहे थे ऑक्सीजन सप्लाई

Spread the love लखनऊ। ‘आपकी फर्म ने संस्थान में ऑक्सीजन की पाइपलाइन स्थापित की थी और आपको पांच साल की वारंटी का भुगतान भी हुआ था, लेकिन अत्यंत खेद है कि कम्प्रेस्ड एयर की पाइपलाइन में पानी आ रहा है और आपका लगाया हुआ ड्रायर भी ठीक से काम नहीं […]

You May Like