दीवारों पर लगे राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर,

Spread the love

अमेठी। राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में उनकी ही लापता होने के पोस्टर लग गए हैं। इन पोस्टर्स में राहुल को ढूंढ कर लाने पर इनाम की घोषणा भी की गई है। घटना के बाद कांग्रेस ने इस मामले में साजिश का आरोप लगाया है।

खबरों के अनुसार जिसने भी इन पोस्टरों को देखा वो इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।जो पोस्टर लगाए गए हैं उनमें न तो किसी का नाम है और न ही कोई नंबर छोड़ा गया है। अमेठी में आम दीवारों के साथ ही सरकारी कार्यालयों व केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय की दीवार पर राहुल लापता के पोस्टर चस्पा किए गए हैं।मामले की जानकारी जब कांग्रेसियों को हुई तो उनका आक्रोश भी दिखाई पड़ा। बताते चले कि लोकसभा चुनाव के बाद भी ऐसे ही पोस्टर लगाए गए थे। उस समय भी कांग्रेसियों ने उसे साजिश करार दिया था।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि चार पांच दिन पूर्व राहुल गांधी ने यहां के किसानों की समस्याओं को लेकर लखनऊ में एनएचआइ दफ्तर में शीर्ष अधिकारियों से मिल यहां की समस्याओं को लेकर मुद्दा उठाया था। यही नहीं जिले से भी किसान गए थे। जहां पर उनकी राहुल से मुलाकात भी हुई थी।

उन्होंने कहा राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विरोधी दल साजिश कर रहे हैं। अमेठी में उनके निधि से कार्य किए जा रहे हैं। इसके अलावा देशभर में जहां पर भी समस्याएं हो रही हैं, वह वहां जा रहे हैं। साल भर पू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कमर दर्द? जानिए क्यों और कैसे बचें?

Spread the loveक्या घर या दफ्तर में काम करते समय आपकी पीठ में अकड़न होती है? कमर या गर्दन के पीछे का दर्द परेशान करता है? मोटर बाइक या कार चलाने से गर्दन में दर्द रहता है? अचानक कभी झुकने में परेशानी होती है? तो यह वीडियो जरूर देखें। इंदौर […]

You May Like