देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने आपका ये चौकीदार है:मोदी

Spread the love

पटना ।एजेंसी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नई नीति और नई रीति वाला नया हिन्दुस्तान है. अब वीर जवानों के बलिदान का हिसाब चुन-चुन कर लेता है. पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता हमारे जवानों के पराक्रम पर संदेह कर रहे हैं. जैसे इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये थे, वैसे ही वे अब आतंकी ठिकानों पर हुए हवाई हमलों का सबूत मांगने लगे हैं.

उन्होंने कहा कि आप सभी साक्षी है, जब हमारे देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में जुटी है. चाहे वो सीमा के भीतर हो या बाहर, ऐसे समय में देश के भीतर ही कुछ लोग क्या क्या कर रहे हैं? देश की सेना का मनोबल बढ़ने की बजाय वो ऐसे काम कर रहें हैं, जिससे दुश्मन के चेहरे खिल रहे हैं. सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की, देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने आपका ये चौकीदार और हमारा NDA गठबंधन दीवार बनकर खड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, पांच जवान शहीद

Spread the love श्रीनगर। एजेंसी।जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार से जारी मुठभेड़ रविवार को समाप्त हो गई तथा 48 घंटों से अधिक समय तक चली इस मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए और सुरक्षा बलों के पांच जवान शहीद हो […]

You May Like