द इंडियन एकेडमी के चेयरमैन सुरेंद्र खंडूरी गिरफ्तार कर भेेजा जेल

Spread the love
देहरादून ।देवभूमि खबर। देहरादून के नेहरूग्राम स्थित द इंडियन एकेडमी के चौयरमेन सुरेंद्र खंडूरी द्वारा छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने व शारीरिक शोषण को लेकर अभिभावक संघ ने मुख्यमंत्री से जांच कमेटी बनाने की गुहार लगाई।
देहरादून के नेहरूग्राम स्थित द इंडियन एकेडमी में पढ़ रही छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले चौयरमेन सुरेंद्र खंडूरी को पुलिस ने अभिभावकों की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन नेशनल एसोसिएशन फॉर पेरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स ने मुख्यमंत्री को दिए ज्ञापन के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि जिस प्रकार द इंडियन एकेडमी के चौयरमेन सुरेंद्र खंडूरी ने नाबालिक छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की है, उसके लिए दोषी सुरेंद्र खंडूरी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि चूँकि संज्ञान में आया है कि इस प्रकार की घटना को सुरेंद्र खंडूरी द्वारा काफी समय से अंजाम दिया दिया जा रहा था।
नेशनल एसोसिएशन फॉर पेरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स ने मुख्यमंत्री कि की एक जांच कमेटी बनाकर इस पुरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराई जाए। प्रदेश के अभिभावकों की ओर से अनुरोध करते गया है कि भविष्य में किसी स्कूल में इस प्रकार की घटना न घटे, उसके लिए सख्त कानून बनाया जाए ताकि इस प्रकार की घटना की पुनरावृति न हो और प्रदेश की बेटी या महिला दुबारा शर्मशार ना हो। अतः हम सम्पूर्ण अभिभावक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से एसोसिशन के माध्यम से अनुरोध करते हैं कि हमारे इस प्रार्थना-पत्र का संज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही करें।
ज्ञापन में नेशनल एसोसिएशन फॉर पेरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स के अध्यक्ष आरिफ खान, महासचिव विशाल चौहान, सचिव अनिल थापा, उपाध्यक्ष अंजना उनियाल, सहसचिव अन्नू रावत, नीनू नेगी, रीमा थापा, दीप माला नौटियाल, अशोक नौटियाल, समीर थापा, आशा कंडारी, नंदा नेगी, संजीव नेगी, बीना चमोली, आशा बडोला, लछमी रावत, अनुज गौड़, मुकेश रावत, प्रमोद कुमार व समाजसेवी दीप्ति रावत आदि के हस्ताक्षर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राजद की रैली में गले मिले लालू-शरद, तेजस्वी-तेजप्रताप ने किया शंखनाद

Spread the loveपटना। राजद की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में विपक्ष की बड़ी जुटान दिख रही है। रैली के मंच पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व जदयू के बागी नेता शरद यादव गले मिले। नेताओं के निशाने पर केंद्र की पीएम मोदी सरकार तथा सीएम नीतीश कुमार हैं। […]

You May Like