पटेल का चुना जाना गुजरात की जीतः प्रीतम

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने अहमद पटेल के गुजरात से (उच्च सदन) राज्यसभा के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षा सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं अहमद पटेल को बधाई एवं शुभकामनाएंे दी है। उन्होेंने कहा कि पटेल का राज्य सभा के लिए चुना जाना गुजरात के जनमानस व कांग्रेस की जीत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा की केन्द्र सरकार व गुजरात की राज्य सरकार ने धन बल का प्रयोग कर विधायकों को लालच देकर खरीदने का काम किया उसे पूरे देश ने देखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद यह कमान सभांली थी ।
सिंह ने कहा कि जब से केन्द्र में भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से देश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार विरोधियों को डरा धमकाकर किसी भी हालत में सत्ता हथियाना चाहती है जिसे देश की जनता कभी भी साकार नही होने देगी। सिंह ने कहा कि गुजरात में भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अराजकता का माहौल पैदा करने की पुरजोर कोशिश की परन्तु अन्त में सत्य व लोकतंत्र की जीत हुई है। उन्हांेने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने वोट के सौदागरों व लोकतंत्र के हत्यारों को मुहॅतोड़ जबाब दिया है। उन्होंने कहा कि जिन कांग्रेस विधायकांे ने ऐन मौके पर कांग्रेस के पीठ में छूरा घौंपने का काम किया है आगामी विधानसभा चुनावों में गुजरात की महान जनता उन्हंे भी सबक सिखाने का काम करेगी। गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी, विधायकों एवं कार्यकर्ताआंे को अहमद पटेल की जीत पर बधाई दी है। सिंह ने निष्पक्ष चुनाव कराये जाने के लिए चुनाव आयोग की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए बधाई दी है।
सिंह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी जी द्वारा देश की जनता के साथ जो वादे किये थे तीन वर्ष से भी अधिक समय होने बावजूद भी आज तक एक भी वादा पूरा नही हुआ है। भाजपा के नेता तिल का ताड़ बनाने में माहिर है। उन्होेंने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता केवल और केवल एक बार हासिल की जा सकती है। देश की जनता इनके मंसूबों को कभी भी पूरा नही होने देगी। ंिसह ने कहा कि इन तीन वर्षो में मोदी ने यूपीए सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यो के उद्घाटन मात्र किये है वही उनकी उपलब्धि है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को एक सूत्र में बॉधने का काम कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जनसंघर्ष मोर्चा , मुख्यमन्त्री हो बर्खास्त किया तहसील घेराव

Spread the loveए जनसंघर्ष मोर्चा ने किया तहसील घेराव देहरादून ।देवभूमि खबर। तहसील विकासनगर में जनसंघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन ने पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी के नेतृत्व मेंजनसंघर्ष मोर्चा कार्यकर्ताओं ने ढैंचा बीज घोटाले मामले में त्रिपाठी आयोग की जॉंच रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमन्त्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की […]

You May Like