पार्टी अगामी लोकसभा चुनावों को लेकर संगठन स्तर पर विभिन्न चरणो में तैयारी कर रही है:नरेश बंसल

Spread the love

हरिद्वार।देवभूमि खबर। भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड महामंत्री व राज्य मंत्री (दर्जाधारी) नरेश बंसल ने कहा की पार्टी अगामी लोकसभा  चुनावों को लेकर संगठन स्तर पर अपनी तैयारियो को लेकर विभिन्न चरणो में तैयारी कर रही  है। जिसके चलते भाजपा के विभिन्न संगठन मोर्चो द्वारा जैसे महिला मोर्चा युवा मोर्चा ,किसान मोर्चा, दलित मोर्चा इत्यादि अपने स्तर पर वार्ड व मण्डल स्तर पर बैठके आहुत कर पार्टी की  रणनीति के तहत जनता के बीच जाकर पार्टी व केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियो को बताने का काम कर रहे है।

नरेश बंसल डाम कोठी पर आयोजित प्रेस वार्त्ता में पत्रकारो को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा की चुनावी तैयारियो को लेकर कुछ समय पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश की राजधानी देहरादून में पार्टी कार्यकर्त्ताओ की बैठक ले चुके है। संगठन स्तर पर त्रिशक्ति सम्मेलन के माध्यम से बूथ स्तर तक के कार्यकर्त्ताओ को सक्रिय रूप से जिम्मेदारी देने का काम किया जा रहा है। उन्होने कहा की पिछले दो माह में प्रदेश स्तर पर संगठन ने विभिन्न लोकसभा क्षेत्रो में पार्टी द्वारा निधार्रित विभिन्न कार्यक्रमो को आयोजित किया है। जिसमे ंपार्टी के विभिन्न शीर्ष नेताओ ने प्रतिभाग कर कार्यकर्त्ताओं का उत्साह वर्धन् किया है।
उन्होने कहा की इस माह में पार्टी में धन एकत्रित करने के लिए बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्त्ताओ से चैक के माध्यम से प्रति सदस्य कम से कम पांच रूपये की दर से धन संग्रह किया जायेगा। इस प्रकार का अभियान पूर्व में भी चलाकर प्रदेश संगठन द्वारा केन्द्रीय संगठन को धनराशि संग्रह कर दी गयी थी। हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी को लेकर उन्होने कहा की यदि पार्टी ने उन्हे टिकट दिया तो वह जनता के बीच जाकर पार्टी को मजबूत कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में काम करते हुए पार्टी को जिताने के लिए काम करेगे। अपनी दावेदारी को लेकर वर्तमान में हरिद्वार से लोकसभा सांसद डा0 रमेश पोखरियाल निशंक
 से किस प्रकार मजबूत मानते है पर उन्होने कहा की उनकी दावेदारी को देखना पार्टी हाईकमान का काम है ।वह किसी पर कोई दोषारोपण नही कर रहे है। ऐसे में यदि उन्हे 2019 लोकसभा चुनाव में मौका मिला तो वह क्षेत्र में विकास के कार्यो को गति देने का काम करेगें। निशंक द्वारा किये गये विकास कार्यो के बारे में बोलते हुए उन्होने कहा की विकास के कार्य कभी पूरे नही हो सकते ।यदि उन्हे मौका मिला तो वह क्षेत्र में विकास करने के लिए काम करेगें। सार्जिकल स्ट्राईक को लेकर हो रही राजनीति पर उन्होने कहा की सेना का काम स्ट्राईक करना है। इस मुददे पर विपक्ष राजनीति कर रहा है। मोदी द्वारा की जा रही राजनैतिक रैलीयो को लेकर पूछे गये सवालो व इस स्ट्राईक में मारे गये आंतकियो की संख्या को लेकर उन्होने कहा की जो नेता इस बारे में बता रहे है उनसे ही सवाल पूछा जाये,वह इन सवालों का जबाब देना उचित नही समझते। हरिद्वार लोकसभा सीट से दावेदारी करने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता वर्तमान में हरिद्वार से पार्टी के सांसद व सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर पूछे गये कई सवालो पर उत्तर सीधे न देकर टालते नजर आये। उन्होने कहा की 2019 का आम चुनाव पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियो को जनता के बीच ले जाकर लडेगी। उन्होने कहा की आने वाले दिनो में भाजपा द्वारा प्रदेश में कई बडे नेताओ की जनसभाए करायी जायेगी। इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता रोहित साहू,सुशांत पाल ,सुनील प्रजापति,सुनील पाल व पार्टी के अन्य कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नगरायुक्त ने लघु व्यापारियों को व्यवस्थित किये जाने को लेकर ली बैठक

Spread the loveहरिद्वार।देवभूमि खबर।। नगर निगम क्षेत्र में रेडी पटरी के लघु व्यापारियों को व्यवस्थित किए जाने को लेकर नगर निगम सभागार में फेरी  समिति की बैठक नगर आयुक्त आलोक पांडे की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पूर्व में किए गए लघु व्यापारियों के पंजीकरण व नगर निगम क्षेत्र में […]

You May Like