विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विभिन्न जनप्रतिनिधियों एवं अन्य लोगों के साथ मिठाई वितरित कर खुशी का इजहार किया

Spread the love

ऋषिकेश।देवभूमि खबर। भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की स्वदेश वापसी पर संपूर्ण देश में खुशी की लहर है। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष के बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विभिन्न जनप्रतिनिधियों एवं अन्य लोगों के साथ मिठाई वितरित कर खुशी का इजहार किया साथ ही भारत माता की जय उद्घोष के नारे लगाए।

    इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि जिस प्रकार से भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान की धरती पर जाकर अपना कौशल दिखाया है वह काबिले तारीफ है। श्री अग्रवाल ने कहा कि अभिनंदन के पराक्रम से देश गौरवान्वित हुआ है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि भारत की सीमाओं को सुरक्षित रखने के लिए इस देश की सेना सक्षम है स और देश की जनता अपने सैनिकों के उत्सव बनाने के लिए तत्पर है। श्री अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के सशक्त नेतृत्व को भी बधाई दी  और कहा कि यह देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व व दिशानिर्देश में सुरक्षित है। बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर स्थानीय लोगों ने भारत माता की भारत माता के जय उद्घोष के नारे लगाकर विंग कमांडर को अपनी शुभकामनाएं दीस ज्ञात हो कि विंग कमांडर अभिनंदन के स्वदेश लौटने के तुरंत बाद कल अमित ग्राम में भी विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल एवं स्थानीय पार्षद व जनता द्वारा रात्रि में मिष्ठान वितरण एवं प्रसन्नता व्यक्त की गई जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी उपस्थित हुए थे। इस अवसर पर पार्षद शिव कुमार गौतम, पूर्व पार्षद सुमित पवार ललित मोहन राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश के प्राध्यापक डा. यादव दीक्षित डॉ पुष्पा उनियाल डॉ विनोद अग्रवाल डॉ अशोक नेगी डॉक्टर एमपी नगवार, विधानसभा अध्यक्ष के विशेष कार्य अधिकारी राजेंद्र सिंह नेगी, राजेश थपलियाल आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट एवं मसूरी से विधायक गणेश जोशी ने हरी झण्डी दिखाकरविजय संकल्प रैली को रवाना किया

Spread the loveदेहरादून।देवभूमि खबर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश भर में आयोजित हुई विजय संकल्प रैली का मसूरी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 12 किशन नगर के राजेन्द्र नगर से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट एवं मसूरी से विधायक गणेश जोशी ने हरी झण्डी दिखाकर रैली को रवाना किया। शनिवार […]

You May Like