भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए जाने पर कांग्रेस का फूंका पुतला

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर।भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एयर स्ट्राइक पर कांग्रेसियों के सबूत मांगने को सेना का अपमान करार दिया। इस दौरान मोर्चा ने कांग्रेस का पुतला फूंक राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव दिग्विजय सिंह के खिलाफ नारेबाजी की। कहा कि यदि दोनों नेता सेना से माफी नहीं मांगते तो पार्टी आंदोलन करेगी।

        भाजपा युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष श्याम पंत के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ता लैंसडौन चैक पर एकत्रित हुए। यहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के उस बयान की निंदा की गई, जिसमें उन्होंने सेना की एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगे। मोर्चा ने कहा कि सेना की कार्रवाई पर हर कोई गर्व महसूस कर रहा है। सेना ने एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान को जो जवाब दिया है, उसकी दुनियाभर में तारीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में कांग्रेसी राजनीति के स्वार्थ के लिए सेना को भी नहीं बख्श रहे हैं। पार्टी के महानगर महामंत्री राजेश रावत ने कहा कि यदि कांग्रेसियों ने सेना पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगी तो मोर्चा आंदोलन शुरू कर देगा। उन्होंने इस तरह के बयान देने वालों की तुलना पाकिस्तान नेताओं से की। पुतला दहन कार्यक्रम में सचिन कुमार, वरुण भाटिया, कृष्ण राठौर, सागर सोनकर, दीपक अग्रवाल, जितेंद्र रावत, दिनेश सती, शुभम नेगी, आनंद नौटियाल, विवेक डंगवाल, चंदन कन्नौजिया, आशीष जुगरान, आशीष गुसाईं, जयवीर सिंह, करण नयाल, नवल वासुदेव समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बीएसएफ म्यांमार पुलिस के 30 जवान 14 दिन की एडवेंचर ट्रेनिंग का बनेंगे हिस्सा

Spread the loveडोईवाला।देवभूमि खबर। बीएसएफ  म्यांमार पुलिस के 30 जवान 14 दिन की एडवेंचर ट्रेनिंग का बनेंगे हिस्सा जो शुरु हो गई है। डोईवाला के एडवेंचर ट्रेनिंग सेंटर बीएसएफ मे म्यांमार के सभी 30 पुलिस अधिकारियांे का बीएसएफ के डी आई जी आर सी सिंह और डोईवाला बीएसएपफ के कमान […]