श्रीगंगानगर में सीमा के पास दिखा पाकिस्तानी ड्रोन एयरफोर्स ने मार गिराया

Spread the love

राजस्थान ।एजेंसी। श्रीगंगानगर में हिंदूमलकोट बॉर्डर के पास शनिवार सुबह पाकिस्तान की ओर से सेना की निगरानी के लिए ड्रोन उड़ाया गया था। बताया जा रहा कि बॉर्डर पर तैनात भारतीय वायुसेना ने उसे मार गिराया गया।

हालांकि वायुसेना की ओर से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इसका मलबा कहां गिरा है अभी तक इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है। फायरिंग की आवाज से ग्रामीणों में भय का माहौल पैदा हो गया और वे अपने घरों से बाहर निकल आए।

सूत्रों ने बताया कि अलसुबह सुबह पाकिस्तान की ओर से एक ड्रोन आया था। उसे भारतीय सेना द्वारा मार गिराया गया। बताया जा रहा है कि ड्रोन को पाक सीमा से सटे कोनी व खातलाबना गांव के आस-पास मार गिराया। सेना और पुलिस द्वारा आसपास के इलाकों में मंदिरों और गुरुद्वारों से मुनादी करवाई जा रही है कि अगर खेतों में कोई संदिग्ध वस्तु नजर आए तो उसके बारे में तुरंत सूचित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हवाई अड्डों पर मूत्र को एकत्र कर यूरिया बनाया जायेगा : नितिन गडकरी

Spread the loveनागपुर।एजेंसी।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पेशाब से यूरिया बनाने का अनोखा आइडिया दिया है। उन्होंने कहा कि अगर हम देशभर में पेशाब इकट्ठा करना शुरू कर दें तो विदेशों से यूरिया इंपोर्ट करने की जरूरत ही नहीं रहेगी। इससे बायोफ्यूल भी बन सकता है। उन्होंने कहा, ‘मैंने हवाई […]