प्रधानमंत्री मोदी ने शाह के तीन साल के कामकाज को सराहा

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज जन प्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे 15 अगस्त से 30 अगस्त तक देशभर में ‘संकल्प से सिद्धि’ कार्यक्रम का आयोजन करें। उन्होंने साल 2022 तक ‘न्यू इंडिया’ के सपने को साकार करने के लिये संकल्पबद्ध होकर काम करने पर भी जोर दिया। भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए आज प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 1942 में जिस प्रकार से देश स्वतंत्रता प्राप्ति के लिये जागृत हुआ था और उसके परिणामस्वरूप ही सन 1947 में देश आजाद हुआ। उसी प्रकार से 2017 से 2022 के बीच पांच साल की अवधि महत्वपूर्ण है और इस अवधि में ‘न्यू इंडिया’ के नारे और संकल्प को पूरे देश में साकार करने की दिशा में हम सभी को प्रयास करना चाहिए।
बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बैठक के दौरान राज्यसभा के लिय निर्वाचित होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया और पिछले तीन वर्षों के दौरान पार्टी अध्यक्ष के रूप में उनके कामकाज की प्रशंसा की। मोदी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी का अध्यक्ष होना कोई आसान काम नहीं है और अमित शाह ने अपने कौशल एवं कठिन परिश्रम से पार्टी संगठन का सफलतापूर्वक विस्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ठुकराल ने विवेकाधीन कोष के चेक वितरित किये

Spread the loveरुद्रपुर, । देवभूूमि खबर। तहसील कार्यालय में कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से स्वीकृत हुए चेक विधायक राजकुमार ठुकराल एवं तहसीलदार अमृता शर्मा ने आवेदकों को वितरित किए। इस दौरान विधायक ने कहा कि वास्तविक पीडित को कष्ट न हो जिसके लिए सरकार चिन्तित रहती है। समाज […]

You May Like