प्रेम कुमार धूमल होंगे भाजपा के सीएम प्रत्याशी

Spread the love

शिमला। प्रेम कुमार धूमल को  विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपना सीएम उम्मीदवार बनाया है। भाजपा धूमल के नेतृत्व में हिमाचल का विधानसभा चुनाव लड़ेगी।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी इसकी घोषणा कर दी है। अमित शाह ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में भाजपा चुनाव लड़ेगी। 18 दिसंबर के बाद प्रेम कुमार धूमल ही हिमाचल के मुख्यमंत्री बनेंगे। अमित शाह ने कहा कि मुझे विश्वास हैं कि धूमल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
उनके मुताबिक, कांग्रेस ने सरदार पटेल के योगदान को भुला दिया है, मोदी सरकार पटेल के मार्गदर्शन में अपने मार्ग पर प्रशस्त कर रही है। राहुल गांधी अपनी तीन पीढ़ी का हिसाब दें। हिमाचल प्रदेश अब वीर भूमि नहीं माफिया भूमि बन गई है। प्रदेश की खराब हालत के लिए वीरभद्र जिम्मेदार है। यह प्रदेश पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में बसा है।
इससे पहले आज सुबह शिमला में अमित शाह ने एकता के लिए रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस मौके पर थावरचंद गहलोत ने एकता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि अनुभवी नेता ही मुख्यमंत्री होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कांग्रेस ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की पांच में से चार मांगों पर सहमति जताई

Spread the loveअहमदाबाद। कांग्रेस ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की पांच में से चार मांगों पर सहमति जताई है, लेकिन पाटीदारों को आरक्षण देने के फार्मूले पर सात नवंबर तक का वक्त मांगा है। हार्दिक ने कहा कि सूरत में अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सभा का विरोध नहीं […]

You May Like