बोफोर्स मामले पर नियमित प्रक्रिया में ही होगी सुनवाई: सुप्रीम कोर्ट

Spread the love

नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को बोफोर्स दलाली कांड में हाईकोर्ट के फ़ैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर जल्द सुनवाई से इंकार कर दिया। कोर्ट ने कहा, नियमित प्रक्रिया में ही सुनवाई होगी।
#SupremeCourt ने बोफोर्स दलाली कांड मे हाईकोर्ट के फ़ैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर जल्द सुनवाई से इन्कार किया। कोर्ट ने कहा नियमित प्रक्रिया मे ही होगी सुनवाई।@JagranNews
सुप्रीम कोर्ट में बोफोर्स मामले पर जल्‍द सुनवाई के लिए आवेदन किया गया था। 1437 करोड़ रुपये के बोफोर्स घोटाले में भारतीय अधिकारियों को 64 करोड़ रुपये घूस देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में भाजपा नेता अजय अग्रवाल की ओर से याचिका दाखिल की गई है। याचिका के अनुसार, सीबीआई ने इस मामले में 31 मई 2005 को दिल्ली हाई कोर्ट के दिए फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती नहीं दी।
2005 में दिल्ली हाई कोर्ट ने घोटाले में हिंदुजा भाईयों पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। इस मामले सीबीआई ने दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के 90 दिनों के भीतर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती नहीं दी थी। मामले को रफा-दफा किए जाने के कथित आरोप के बाद भाजपा नेता अग्रवाल ने फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीमा विस्तार के विरोध में राज्य सरकार का पुतला फूंका

Spread the loveदेहरादून ।देवभूमि खबर। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर आज नेता प्रतिपक्ष इन्दिरा हृदयेश के नेतृत्व में नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायतों के सीमा विस्तार के विरोध में एस्लेहाल चौक पर राज्य सरकार का पुलता दहन किया गया। इस अवसर पर इन्दिरा […]

You May Like