महाराज व कौशिक के समर्थकों के बीच चलें लाठी डंडे

Spread the love

हरिद्वार, । देवभूूमि खबर। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के समर्थकों ने बारिश के दौरान पाश कालोनी क्षेत्र खन्ना नगर में जलभराव के दौरान मौके पर पहुंचे मेयर मनोज गर्ग से मारपीट कर दी। देखते ही देखते महाराज व कबीना मंत्री मदन कौशिक के समर्थकों के बीच विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों में लाठियां चली और पथराव भी हुआ। पुलिस ने इस दौरान हल्का लाठीचार्ज भी किया। पथराव में दोनों पक्षों से मेयर सहित कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सतपाल महाराज के प्रेमनगर आश्रम के ठीक बराबर में पॉश कालोनी खन्ना नगर स्थित है। सुबह हुई बारिश के दौरान हरिद्वार की सड़कें जलमग्न हो गईं। खन्ना नगर में भी घुटनों से उपर पानी भर गया। जल भराव की स्थिति का जायजा लेने मेयर मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ का आरोप था कि प्रेमनगर आश्रम के अतिक्रमण के चलते ही कालोनी में जलभराव की नौबत आ रही है। आरोप है कि आश्रम की ओर से नाले पर भी कब्जा किया गया है। इससे पानी की निकासी रुक गई है।
मौके पर मौजूद लोग अतिक्रमण हटाने की मांग कर रहे थे। इस दौरान नगर निगम की टीम आश्रम के अतिक्रमण को तोड़ने लगी तो आश्रम के लोगों ने विरोध किया और उल्टे नगर निगम पर व्यवस्था चाक चौबंद न रखने का आरोप लगाया। मेयर के साथ कबीना मंत्री मदन कौशिक के समर्थक मौजूद थे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।
आरोप है कि आश्रम से सतपाल महाराज के समर्थक डंडे लेकर बाहर निकले और उन्होंने मेयर के साथ ही कौशिक समर्थकों पर हमला बोल दिया। इससे मेयर चोट आई। उन्हें सिटी मजिस्ट्रेट जयभारत सिंह ने किसी तरह बचाकर अस्पताल पहुंचाया।
इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक के साथ ही पथराव भी किया गया। इसमें दोनों पक्ष से करीब छह लोग घायाल हो गए। पुलिस ने लाठियां फटकारकर किसी तरह उपद्रव को नियंत्रित किया। इसके बाद कौशिक समर्थक महाराज के समर्थकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर वहां प्रदर्शन करने लगे। प्रशासन और पुलिस की टीम दोनों पक्षों को समझाने में जुटी रही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रधानमंत्री मोदी ने शाह के तीन साल के कामकाज को सराहा

Spread the loveप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज जन प्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे 15 अगस्त से 30 अगस्त तक देशभर में ‘संकल्प से सिद्धि’ कार्यक्रम का आयोजन करें। उन्होंने साल 2022 तक ‘न्यू इंडिया’ के सपने को साकार करने के लिये संकल्पबद्ध होकर काम करने पर […]

You May Like