मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कुछ प्रांतों में डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों के द्वारा उत्पन्न परिस्थितियों पर उत्तराखंड पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए है।

Spread the love

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कुछ प्रांतों में डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों के द्वारा उत्पन्न परिस्थितियों पर उत्तराखंड पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने मुख्य सचिव श्री एस. रामास्वामी और डीजीपी श्री अनिल कुमार रतूड़ी को बुलाकर स्थिति की जानकारी ली। उन्होने सभी सीमावर्ती जनपदों के जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को चैकन्ना रहने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था से कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए कि अगले तीनचार दिनों तक सीमावर्ती क्षेत्रों में विशेष सतर्कता बरती जाए। उन्होने कहा कि किसी भी परिस्थिति में संयम एवं धैर्य का परिचय देते हुए शांतिपूर्वक तरीके से हल निकाला जाए। पुलिस महानिदेशक श्री रतूड़ी ने कहा सभी सीमावर्ती जिलों में पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था की गई है। संवेदनशील स्थलों पर पुलिस बल के साथसाथ पीएसी भी तैनात की गई है। प्रत्येक गतिविधियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। इस अवसर पर आई0जी0 अभिसूचना श्री अंशुमन कुमार भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

डेरा समर्थकों का सड़कों पर उत्पात, हिंसा में 29 लोग मारे गये

Spread the love पंचकूला। शहर की एक विशेष सीबीआई अदालत ने आज स्वयंभू बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को 2002 के बलात्कार के एक मामले में आज दोषी करार दिया जिसके बाद पंजाब एवं हरियाणा में उनके समर्थकों ने व्यापक हिंसा और आगजनी की और प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के […]

You May Like