मोदी चाहते हैं स्वच्छ भारत हम चाहते हैं सच भारत: राहुल

Spread the love

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वादे पूरे नहीं करने के लिए मोदी सरकार पर बरसते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ष्स्वच्छ भारतष् बनाना चाहते हैंए जबकि लोग ष्सच भारतष् बनाना चाहते हैं। जदयू के असंतुष्ट नेता शरद यादव द्वारा बुलायी गयी विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक में भाग लेते हुए राहुल ने भाजपा पर 2014 के आम चुनावों में लोगों से किये गये वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया जिसमें विदेशों में रखे काले धन को वापस लाने और युवाओं के लिए रोजगार सृजित करने के वादे शामिल हैं।
उन्होंने सरकार के प्रमुख कार्यक्रम ष्मेक इन इंडियाष् को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में उपलब्ध अधिकतर उत्पाद ष्मेड इन चाइनाष् हैं। ष्साझी विरासत बचाओष् बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंहए कई अन्य कांग्रेस नेताओं तथा माकपा महासचिव सीताराम येचुरी एवं भाकपा सचिव डी राजा सहित विभिन्न वाम नेताओं ने भाग लिया।
राहुल ने कहाए ष्ष्मोदी जी कहते हैं कि वह स्वच्छ भारत बनाना चाहते हैं किन्तु हम सच भारत चाहते हैं। वह जहां भी जाते हैं झूठ बोलते हैं।ष्ष् इस बारे में कांग्रेस नेता ने अधिक नहीं बोला। कांग्रेस नेताओं ने आरएसएस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह देश के संविधान को बदल देने पर तुली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राज्य सरकार लोकायुक्त बनाए जाने पर गम्भीर नहीं: रावत

Spread the loveदेहरादून ।देवभूमि खबर। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत के भ्रष्टाचार आयोग की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लगता है कि मुख्यमंत्री की लोकायुक्त व कड़ा कानून लाने में रुचि नहीं है, फिर भी यदि भ्रष्टाचार को जड़मूल से समाप्त करने के लिए उच्च […]

You May Like