विरोध में मोदी, शाह को चूडियां भेजेगी

Spread the love

पणजी : गोवा कांग्रेस की महिला मोर्चा का कहना है कि गुजरात में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हुए हमले के विरोध में वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चूडियां भेजेगी.

गुजरात पुलिस ने जयेश दर्जी उर्फ अनिल राठौड को राहुल की कार पर पत्थर फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले के दौरे के बीच जयेश ने राहुल की कार पर कथित रुप से पत्थर फेंका था. कांग्रेस नेताओं का दावा है कि जयेश भाजपा युवा मोर्चा का स्थानीय पदाधिकारी है.

 गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस समिति की अध्यक्ष प्रतिमा कोटिन्हो ने कल संवाददाताओं से कहा था, हम अपने घरों से जमा की गयी चूडियां के डिब्बे प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और हमारे नेता की कार पर पत्थर फेंकने वाले को भेजेंगे. उन्होंने कहा कि बाढ़ से पीडित लोगों को दिलासा देने गये व्यक्ति पर पत्थर फेंकना कायरतापूर्ण काम है.प्रतिमा ने कहा, भारत एक लोकतांत्रिक देश है. कोई कहीं भी बिना डरे जा सकता है. उन्होंने कहा कि भाजपा को पता होना चाहिए कि जिस गांधी परिवार के लोगों ने देश के लिए जीवन का बलिदान दिया है, वह ऐसे हमलों से नहीं डरेंगे. राहुल को हमले में कोई चोट नहीं पहुंची है, हालांकि उनकी कार का सीसा टूट गया. घटना के विरोध में कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ईडी ने किया असलम वानी को गिरफ्तार

Spread the loveनई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रविवार को कथित हवाला डीलर मोहम्मद असलम वानी को श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया। वानी को कश्मीरी अलगाववादी शब्बीर शाह के खिलाफ चल रहे एक दशक पुराने मामले के सिलसिलेमें गिरफ्तार किया गया है। जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा […]

You May Like