सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर

Spread the love

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चरमपंथ प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ आज हुई मुठभेड़ में दो नक्सलवादी मारे गये हैं। विशेष पुलिस महानिदेशक (माओवादी विरोधी अभियान) डी.एम. अवस्थी ने कहा कि किस्तराम थाना क्षेत्र के जंगलों में यह मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षा बलों का संयुक्त दल उग्रवाद-निरोधी अभियान पर था।

उन्होंने कहा कि चरमपंथियों की गतिविधियों के संबंध में पुष्ट सूचना के आधार पर विशेष कार्य बल और जिला रिजर्व गार्ड के संयुक्त दल ने शनिवार देर रात किस्तराम इलाके में अभियान चलाया। अवस्थी ने कहा कि जंगल में अभियान के दौरान आज सुबह नक्सलवादियों ने सुरक्षा बलों पर भारी गोलीबारी शुरू कर दी। लिहाजा जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने कहा कि नक्सलवादियों के भागने के बाद वहां से चरमपंथियों के दो शव तथा एक मजल लोडिंग बंदूक और देशी पिस्तौल बरामद की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जेपी नड्डा के साथ गोरखपुर मेडिकल कॉलेज मे पहुंचे सीएम योगी

Spread the loveलखनऊ। बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बीते तीन दिन में 60 लोगों की मौत के बाद रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वहां पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से मेडिकल कॉलेज के लिए निकले। उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी हैं। मुख्यमंत्री योगी […]

You May Like