स्वतंत्रता दिवस पर सीएम का शहीदोंं को नमन

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्वतंत्रता दिवस पर परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण करते हुए देश और प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दींं। इस दौरान उन्‍होंने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन किया। वहीं राज्यपाल डा. कृष्ण कांत पाल ने भी देश और प्रदेशवासियोंं को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए राजभवन में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर उन्होंने राज्य वासियों को खुले में शौच मुक्त होने पर बधाई दी, हालांकि इस दौरान राज्यपाल ने स्वच्छता को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि राज्य में स्वच्छता के क्षेत्र में कुछ ज्यादा बेहतर काम नहीं हुआ है।

उत्तराखंड में आजादी के जश्न को बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। 71वें स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण करते हुए आजादी के लिए अपनी कुर्बानी देने वाले शहीदों को नमन किया और कहा कि सरकार एक-एक दिन को राज्य के विकास में लगाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

तीन तलाक के खिलाफ महिलाओं की लड़ाई की सराहना की

Spread the loveप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन तलाक की प्रथा के खिलाफ महिलाओं की लड़ाई की आज सराहना की तथा कहा कि पूरा देश उन्हें यह अधिकार दिलाने के इस प्रयास में उनके साथ है। मोदी ने लालकिले की प्राचीर से अपने संबोधन में कहा, ‘‘मैं उन महिलाओं के प्रति […]

You May Like