हार्दिक पटेल का अश्‍लील वीडियो वायरल

Spread the love

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति की कोर कमेटी की बैठक से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है। हार्दिक ने इस तरह के वीडियो आने के संकेत पहले ही दे दिये थे।
सोमवार को गांधीनगर में पाटीदार समिति की बैठक होनी थी, जिसमें कांग्रेस की ओर से आरक्षण दिये जाने के फार्मूलों पर चर्चा होनी थी। लेकिन इससे पहले ही यूट्यूब पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कथित वीडियो के वायरल होने से राज्य की राजनीति में एक मोड़ आ गया है।
ये वीडियो अश्विन सांगलेश्वरीया ने पोस्ट करते हुए बताया है कि यह उटी के एक होटल का है। वीडियो में हार्दिक व युवती की बातचीत से ऐसा लगता है कि वे किसी नौकरी व इन्टरव्यू के सिलसिले में बात कर रहे हैं। इसके अलावा वीडियो से उनके बीच अंतरंगता का भी आभास होता है।
इस वीडियो को लेकर हार्दिक ने सत्ताधारी पक्ष भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल को आतंकी साबित करने का प्रयास करने वाली भाजपा उसके साथ ही यह वीडियो भी जारी करने वाली थी। लेकिन वो दांव उलटा पड़ गया।
उन्होंने आशंका जताई कि उनके खिलाफ बैंकाक में करीब 100 वीडियो तैयार किये गये है। ये उस महिला के आत्मसम्मान के साथ खिलवाड़ है। हार्दिक ने कहा कि, राज्य में गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है।
महिला की जासूसी, हत्या व सीडी जारी करने का काम कौन करता है सब जानते है। पास की कोर कमिटी में चुनाव में समर्थन देने पर चर्चा हो रही थी, लेकिन ठीक उससे पहले वीडियो जारी किया गया, क्योंकि यह एक साजिश है।
उन्होंने कहा पाटीदार आंदोलन मजबूती के साथ चल रहा है और हम समाज के लिए लड़ते रहेंगे। इस तरीके से काम करने के चलते भाजपा को 50 सीट से एक सीट भी ज्यादा नहीं मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सूचना अधिकार अधिनियम तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में दिया प्रशिक्षण

Spread the loveदेहरादून ।देवभूमि खबर।सूचना अधिकार अधिनियम का ठीक प्रकार से क्रियान्वयन किये जाने तथा अनुरोधकर्ता द्वारा मांगी गयी मांग अनुसार सूचना निर्धारित समय से उपलब्ध कराने तथा सूचना को सही जानकारी देने के लिए राज्य सूचना आयुक्त सुरेन्द्र सिंह रावत द्वारा कलैक्टेªट सभागार में जनपद के लोक सूचना अधिकारियों […]

You May Like