हार्दिक पटेल समेत 7 के खिलाफ गैर जमानती वारंट

Spread the love

अहमदाबाद। गुजरात के मेहसाणा जिले की एक स्थानीय अदालत ने पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल समेत 7 के खिलाफ 2015 के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है।
गुजरात चुनाव से ऐन पहले कोर्ट द्वारा जारी हुए इस वारंट के बाद इस पर राजनीति तेज होने की संभावना है। चुनाव आयोग ने बुधवार को ही राज्य में दो चरणों में चुनाव कराए जाने का ऐलान किया है।
गौरतलब है कि गुजरात के मेहसाणा की जिला अदालत ने 2015 में पाटीदार आंदोलन के दौरान भाजपा विधायक ऋषिकेश पटेल के ऑफिस पर हुए हमले के मामले में हार्दिक पटेल और लालजी पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।
मेहसाणा के जिस विसनगर की अदालत ने हार्दिक के खिलाफ वारंट जारी किया है, वह साल 2015 में हुए पाटीदार अनामत (आरक्षण) आंदोलन का प्रमुख गढ़ रहा था। हार्दिक पटेल के नेतृत्व में हुए इसी आंदोलन के दौरान भाजपा विधायक के दफ्तर को निशाना बनाया गया था।
इस बीच चुनाव आयोग ने गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान कराए जाने की घोषणा की है। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को हिमाचल के साथ ही

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

गुजरात विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को मतदान,

Spread the loveनई दिल्ली। चुनाव आयोग ने बुधवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा कर दी। चुनाव तारीखों का ऐलान मुख्य चुनाव आयुक्त एके ज्योति ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। राज्य में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होंगे। पहले चरण में 89 सीटों पर चुनाव होगा जिसके […]