ईवीएम एवं वीवीपैट मशीन नव निर्मित वेयर हाउस अगस्त्यमुनि में की गई स्थातंरित

Spread the love

रुद्रप्रयाग ।जिला निर्वाचन अधिकारी मनुज गोयल के निर्देशन में ईवीएम एवं वीवीपैट मशीनों को आज कड़ी सुरक्षा के बीच प्रेस क्लेब में बनाए गए स्ट्रांग रूम से राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह नेगी की देखरेख में नव निर्मित वेयर हाउस अगस्त्यमुनि में स्थातंरित की गई।

          ज्ञातव्य है कि ईवीएम मशीनों की सुरक्षा एवं उचित रख रखाव के लिए बहुउद्देश्यीय क्रीड़ा हाॅल परिसर अगस्त्यमुनि में वेयर हाउस तैयार किया गया है जिसके लिए सभी ईवीएम एवं वीवीपैट मशीनों को आज जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में कड़ी सुरक्षा के बीच तथा राजनैतिक दलों की उपस्थिति में तीन वाहनों के माध्यम से स्थानांतरित की कार्यवाही की गई तथा सभी वाहनों में जीपीएस की व्यवस्था भी की गई थी।
           

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह नेगी, सहायक निर्वाचन अधिकारी एस.एस. डोभाल, नोडल अधिकारी ईवीएम हितेश पाल, सहायक नोडल अधिकारी बी. के. देवरानी, तहसीलदार रुद्रप्रयाग मंजू राजपूत, कांग्रेस जिला महामंत्री शैलेंद्र गोस्वामी सहित संबंधित अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आगामी गणतंत्र दिवस कोविंड -19 संक्रमण के चलते सादगी पूर्वक मनाया जायेगा:मयूर दीक्षित

Spread the loveउत्तरकाशी ।आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाये जाने की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा कलक्ट्रेट स्थित एनआईसी सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की गयी तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा – निर्देश दिये गये ।  बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी […]