कोरोना गाइड लाइन का शतप्रतिशत पालन करवाया जाएगा :नीलेश आनंद भरणे

Spread the love

रिपोर्ट ललित जोशी छायाकार धर्मा चन्देल।
स्थान । नैनीताल
नैनीताल । सरोवर नगरी नैनीताल में कुमाऊं के पुलिस उप महानिरीक्षक नीलेश आनंद भरणे ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा पुलिस के साथ साथ सभी जवाब देही हैं।उन्होंने कहा कोरोना को लेकर जो भी भारत सरकार, प्रदेश सरकार से दिशा निर्देश मिलेंगे उसका शत प्रतिशत पालन किया जायेगा कोई भी कोताही नही बरती जायेगी। श्री भरणे ने कहा पर्वतीय क्षेत्रों में नशा को नष्ट करने के लिये व्यापक इंतजाम किये जायेंगे इसके लिये नशा बेचने वाले को ही नही पूरे गिरोह को पकड़ा जायेगा। उन्होंने कहा कोई भी जनता का नागरिक बेहिचक पुलिस को अपराधों की सूचना दे सकता है उसका नाम गोपनियता मे रखा जायेगा।

उन्होंने कहा पुलिस और जनता मिलकर कार्य करें तो अपराध को रोका जा सकता है।उन्होंने कहा जनता की सुविधा के लिये पुलिस है । जो भी जनता, महिला, सीनियर सिटीजन की शिकायत होगी उसको पुलिस तत्काल करने को तत्पर रहेगी।
साथ ही पर्यटन नगरी नैनीताल और अन्य जगहों की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने पर फोकस किया जाएगा, साथ ही पुराने लंबित पड़े मामले और विवेचनाओं में तेजी लाई जाएगी। जमीन से जुड़े विवादों को भी जल्द से जल्द निपटाने के लिए एसआईटी को निर्देश दिए जाएंगे। नीलेश आनंद भरणे प्रदेश के तेज तर्रार आईपीएस अधिकारियों में से एक माने जाते है।

श्रीभरणे ने अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा की सीमा सुरक्षा के साथ ही बढ़ते नशे के कारोबार को खत्म करने, वांछित अपराधियों की जल्द से जल्द धरपकड़ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जनहित संस्था ने सादगी से मनाया स्थापना दिवस

Spread the love रिपोर्ट ललित जोशी छायाकार धर्मा चन्देल। नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल में एक सामाजिक संगठन जनहित संस्था जो कि 2017 -2018 में पंजीकृत हो गयी थी। जिसका स्थापना दिवस यहाँ सादगी के साथ संस्था के अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी व उनकी टीम ने सादगी ढंग से पूजा अर्चना कर […]