जिलाधिकारी मनुज गोयल ने किया कोविड केयर सेन्टर का निरीक्षण

Spread the love

रुद्रप्रयाग ।जिलाधिकारी, मनुज गोयल ने को कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के चलते इसके बचाव एवं रोकथाम हेतु जनपद अन्तर्गत स्थान क्रीडा प्रांगण अन्तर्गत स्थापित कोविड केयर सेन्टर का निरीक्षण किया गया।
             

उक्त कोविड केयर सेन्टर में 3 कोरोना से संक्रमित मरीज भर्ती पाये गये, जो उपचाराधीन हैं। जिलाधिकारी द्वारा संबंधित चिकित्साधिकारी को उक्त मरीजों का नियमित स्वास्थ्य परीक्षण करते हुए उन्हें आवश्कतानुसार औषधियां उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये। साथ ही उक्त कोविड केयर सेन्टर की व्यवस्थाओं में तैनात कार्मिकों के रहने-खाने, शौचालय, साफ-सफाई, आक्सीजन की आपूर्ति इत्यादि की व्यवस्थाओं हेतु नोडल अधिकारी को निर्देश दिये गये। उक्त केयर सेन्टर में वर्तमान में 82 बेड स्थापित हैं जिनमें आक्सीजन कन्सन्टेªटर के माध्यम से आक्सीजन की व्यवस्था उपलब्ध है।
             

निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता, लो0नि0वि0, रुद्रप्रयाग/नोडल अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग के चिकित्साधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिलाधिकारी मनुज गोयल ने स्वास्थ्य विभाग एवं अन्य संबंधित अधिकारियों की सैम्पलिंग के संबंध में बैठक ली

Spread the love रुद्रप्रयाग । कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के चलते इसके बचाव एवं रोकथाम हेतु जिलाधिकारी, मनुज गोयल ने विकास भवन में स्वास्थ्य विभाग एवं अन्य संबंधित अधिकारियों की सैम्पलिंग के संबंध में बैठक ली ।          जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान में जनपद के […]