जय श्रीराम कहने से इंकार करने पर मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा

Spread the love

दिल्ली।एजेंसी।दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पारंपरिक टोपी पहनने और जय श्रीराम का नारा लगाने से इनकार करने पर एक मुस्लिम युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। मोहम्मद बरकत आलम (25) ने आरोप लगाया है कि चार लड़के सदर बाजार लेन में उससे मिले और उन्होंने उससे पारंपरिक टोपी हटाने के लिए कहा। इसी क्रम में उस लड़के के साथ मारपीट भी की गई। आलम गुरुग्राम के जैकबपुरा इलाके में रहता है।

आलम ने शिकायत में कहा कि आरोपियों ने मुझे धमकी दी और कहा कि इलाके में टोपी पहनने की इजाजत नहीं है। उन्होंने टोपी उतार ली और मुझे थप्पड़ मारा। उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए कहा। उनके कहने पर मैंने नारा लगाया। उसके बाद उन्होंने मुझे जय श्रीराम बोलने के लिए भी मजबूर किया, जिसे मैंने इनकार कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने एक लाठी लेकर मेरे पैर और पीठ पर वार किए।

गुरुग्राम शहर के एसीपी राजीव कुमार ने कहा कि हमें घटना के बारे में एक शिकायत मिली है और उसके बाद शहर के संबंधित पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। हमने पीड़ित की मेडिकल जांच भी कराई है। आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आतंकवादी भारत के खिलाफ न उठाएं कदम:जनरल बिपिन रावत

Spread the love नई दिल्ली।एजेंसी।थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि फरवरी में पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना ने हवाई हमले को इसलिए अंजाम दिया था जिससे की यह सुनिश्चित हो सके कि सीमा पार प्रशिक्षित किए जा रहे आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम उठाने के […]