डीएवी में छात्र गुटों के बीच एक बार फिर जमकर मारपीट

Spread the love

देहरादून। डीएवी कालेज में आज एक बार फिर अध्यक्ष पद के निर्दलीय गुट और आर्यन संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच पुराने विवाद को लेकर बहस के बाद मारपीट हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बीच बचाव किया। छात्र गुटों के बीच बीते रोज भी मारपीट की घटना हुई थी।
डीएवी कालेज में अध्यक्ष पद पर काबिज निर्दलीय गुट के कार्यकर्ता और आर्यन संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच गत रविवार को एक शादी समारोह में विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि इस विवाद में एक छात्र को जमकर चोटें आयी थी। इस प्रकरण के बाद बीते रोज जब एक बार फिर दोनों गुट आमने सामने आये तो उनमें फिर विवाद हो गया था। जिसे पुलिस ने बामुश्किल निपटाया। आज एक बार फिर छात्रों के दोनों गुट आमने सामने पड़ गये और उनमें फिर एक बार विवाद होना शुरू हुआ। जिसके बाद छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे चले। इस बीच मामले की सूचना एक बार फिर पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति संभाली और छात्रों को हटाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लग्जरी कार में 12 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Spread the loveदेहरादून। शराब तस्करी में लिप्त एक तस्कर को पुलिस ने मंगलवार सुबह भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब व तस्करी में प्रयुक्त कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पूर्व में भी इस अवैध धंधे के चलते जेल जा चुका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह कोतवाली ऋषिकेश […]