जम्मू बस स्टैंड ब्लास्टहादसे में हुई एक की मौत, 29 पर पहुंची घायलों की संख्या*

Spread the love

जम्मू।एजेंसी।माता वैष्णों देवी के रास्ते में आने वाले पहले पड़ाव जम्मू बस स्टैंड पर गुरुवार एक बस में हुए ग्रेनेड धमाके में अब तक 17 साल के एक किशोर की मौत हो गई, जबकि घायलों की संख्या 10 से बढ़कर 29 पहुंच गई है। घायलों को जम्मू अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजीपी एमके सिन्हा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि ये हमला ग्रेनेड से किया गया है। पुलिस ने मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेनेड फेंकने के बाद यहां बस के अंदर एक धमाका हुआ।धमाके की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। जिस जगह ये धमाका हुआ है वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम समेत अनेक वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर इस हमले की निंदा की है। उन्होंने लिखा कि कुछ लोग हमें बांटने की कोशिश कर रहे हैं, हमें एकजुट रहना चाहिए तभी ऐसी ताकतों को हराया जा सकता है। मुफ्ती के अलावा उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की।इधर, ग्रेनेड ब्लास्ट में आतंकियों का हाथ होने की आशंका के बाद ब्रिटेन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने अजीत डोभाल से बातचीत की है। ब्रिटेन के एनएसए ने अजीत डोभाल को आतंक के खिलाफ लड़ाई में साथ खड़े रहने का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राहुल राफेल मामले में झूठ बोल रहे हैं -रविशंकर प्रसाद*

Spread the loveनई दिल्ली।एजेंसी।राफेल मुद्दे पर जारी सियासी गहमागहमी के बीच राहुल गांधी के आरोपों का केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खंडन किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी भारतीय वायुसेना पर यकीन नहीं करते। सुप्रीम कोर्ट पर यकीन नहीं करते। कैग (सीएजी) पर यकीन नहीं करते। क्‍या […]