मुख्यमंत्री ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया 

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्य तिथि की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि देश की आजादी में उनका योगदान अविस्मरणीय रहा है। वे साहस की प्रतिमूर्ति थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली ने निहत्थे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर गोली चलाने से इन्कार कर एक नई क्रान्ति का सूत्रपात किया था। वे अपने मजबूत इरादों की वजह से किसी के आगे नहीं झुके। उन्होंने कहा कि वीर नायक वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के क्रान्तिकारी व्यक्तित्व तथा देश को पराधीनता से मुक्त कराने में उनके योगदान को सदैव याद किया जायेगा। स्वतंत्रता संग्राम के इस अमर सेनानी पर हमें गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

त्योहारों को देखते हुए मिलावटखोरों के खिलाफ 1 से 31 अक्टूबर तक चलेगा विशेष अभियान

Spread the loveदेहरादून।देवभूमि खबर। पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार के आदेशानुसार आगामी दशहरा, दीपावली आदि त्यौहारों को देखते हुए, खाद्य पदार्थों दूध, मावा, पनीर आदि में मिलावट करने वाले असमाजिक तत्वों के विरुद्ध 01 से 31 अक्टूबर तक एक माह का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। […]