मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे’

Spread the love

नई दिल्ली।एजेंसी।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि आखिर क्यों पाकिस्तान चाहता है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत हो। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और पाकिस्तान के साथ रिश्ते पर भी सवाल उठाया।

बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली बीजेपी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करती है तो भारत के साथ शांति वार्ता के लिए बेहतर माहौल बन सकता है।

इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत में अगर अगली सरकार विपक्षी पार्टी कांग्रेस की अगुवाई में बनती है तो वह राइट विंग वाली पार्टी बीजेपी से डर कर कश्मीर के मुद्दे को पाकिस्तान के साथ बातचीत के जरिए हल करने से पीछे हट सकती है।

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक ट्वीट किया और पीएम मोदी पर सवाल दागे। उन्होंने लिखा- ‘पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पांच लोकसभा सीटों पर 52 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में बंद  

Spread the love देहरादून ।देवभूमि खबर। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर गुरुवार को हुए मतदान के बाद 52 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो गया। मतदान के प्रति लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला। कई पोलिंग बूथों पर सुबह से ही लंबी-लंबी लाइनें लग गई […]