राजनीतिक गलियारों में उठने लगी चैंपियन की घर वापसी की चर्चा

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। अपनी पार्टी से निष्कासन के बाद राजनीतिक पटल से गायब रहे खानपुर विधायक चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में है। उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत व सीएम के साथ दिखे कुंवर प्रणव चैम्पियन की घर वापसी की चर्चाएं इन दिनों राजनीतिक गलियारों में गरम है।

उल्लेखनीय है कि हथियारों के साथ डांस करते और उत्तराखण्ड को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियों वायरल होने के बाद पार्टी के नेताओं ने गम्भीरता से लिया था। राज्य व पार्टी के तमाम नेताओं ने उनके इस वीडियों पर भारी आपत्ति दर्ज करायी थी। जिसके बाद हाईकमान द्वारा चैम्पियन के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए जुलाई 2019 में छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके बाद चैम्पियन राजनीतिक पटल से गायब हो गये थे। लेकिन अभी उन्हे अंबे्रला मीटिंग से बाहर आते मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और धन सिंह रावत के साथ देखा गया था। जिसके बाद उनकी भाजपा में वापसी की अटकलें लगाई जा रही थी।
इस बाबत भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा. भसीन का कहना है कि अगर चैम्पियन द्वारा अपने कार्य व्यवहार में सुधार का भरोसा दिलाया जा रहा है तो पार्टी उनकी वापसी पर विचार कर सकती है। खबर यह भी है कि मंत्री धन सिंह रावत द्वारा इस बाबत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं से बात की गयी है तथा मुख्यमंत्री से भी मुलाकात का समय मांगा गया है लेकिन अब यह मामला राज्य स्तर पर नहीं सुलझाया जा सकता है। इस मामले में कोई भी निर्णय हाईकमान के स्तर से ही हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिद्धपीठ चंद्रबदनी को श्राइन बोर्ड में शामिल करने पर भड़का पुजारी-पुरोहित समाज

Spread the loveटिहरी।देवभूमि खबर। प्रदेश सरकार की ओर से सिद्धपीठ चंद्रबदनी मंदिर को प्रस्तावित श्राइन बोर्ड में शामिल किए जाने का मंदिर समिति कड़ा विरोध किया है। सरकार के फैसले से गुस्साए मंदिर कार्यकारिणी समिति सहित तथा पुजारी-पुरोहित वर्ग ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर रोष जताया। मंदिर समिति ने […]