भाजपाइयों ने फूंका पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला

Spread the love

हल्द्वानी देवभूमि खबर। कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आंतकी हमले को पाक की साजिश करार देते हुए भाजपाइयों ने बुधवार को दीपदयाल उपाध्याय पार्क के सामने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व पाकिस्तान समर्पित आंतकवाद का पुतला दहन किया। अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले से खफा भाजपा कार्यकर्ता आज यहां दीपदयाल उपाध्याय पार्क में भाजपा नेता हरीश मनराल के नेतृत्व में एकत्रित हुए। एकजुट होने के बाद उन्होंने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये व पाक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग केंद्र सरकार से की।
इस दौरान आयोजित सभा में भाजपा नेताओं ने कहा कि पाकिस्तान शुरू से ही हिन्दुस्तान के प्रति द्वेष की भावना रखता है। और वह हमारी दोस्ती की पहल को हिन्दुस्तान की कमजोरी समझता रहा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि अब वक्तआ गया है। जब पाकिस्तान को उसकी घटिया हरकतों का मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। सभा के बाद कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ व पाकिस्तान समर्पित आंतकवाद का पुतला भी फूंका।
इस दौरान पुतला दहन कार्यक्रम में जिला मंत्री राजेश भारद्वाज, पकज चोहान, गोतम वाल्मिकी, गौरव खत्री, उमेश तोमर, जीतू, वीरेन्द्र सिह बोरा, कमल आर्या, रवि कपिल, सतोष गौड, दिनेश बोरा, जगदीश चन्द, विवेक पाण्डे, सचिन वाल्मीकि, अरूण ठाकुर, राज अरोरा, आनन्दी लाल, रमाकान्त, राहुल सक्सेना, सजय सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

त्वचा के लिए सबसे अच्छा उपाय जिसके बारे में आपने कभी भी नहीं सुना होगा

Spread the loveमहंगी त्वचा गोरी करने वाली क्रीमें, जो कि बड़े-बड़े वादे तो करती हैं परन्तु कुछ भी परिणाम नहीं देती हैं, उन पर रूपये बरबाद करने के बजाय हमारे पाठकों ने एक ऐसा स्किन प्रॉडक्ट खोज़ निकाला है जो कि बस कुछ सौ रूपए में आपको ५ शेड गोरा […]

You May Like