BJP नेता को नहीं मिला टिकट तो समर्थकों ने की जमकर तोड़फोड़

Spread the love

गुजरात चुनाव के लिए भाजपा द्वारा किए गए टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता खासा नाराज हैं. शनिवार को नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर पर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की.
भाजपा दफ्तर पर तोड़फोड़ और हंगामा करने वाले कार्यकर्ता पार्टी प्रवक्ता आई के जाडेजा के समर्थक बताए जा रहे हैं. बता दें कि भाजपा की तरफ से जारी उम्मीदवारों की सूची में जाडेजा का नाम न होने से उनके समथर्क खासा नराज हैं. यही कारण है कि उन्होंने पार्टी दफ्तर पर जमकर तोड़फोड़ की और अपनी नाराजगी दर्ज की.
भाजपा में टिकट को लेकर ये हंगामा नया नहीं है. कुछ दिन पहले भी टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा मचा था. असंतुष्ट पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा दफ्तर में तोड़-फोड़ की. गुजरात विधान सभा चुनावों में पार्टी प्रवक्ता को टिकट न मिल पाने की वजह से पार्टी नेताओं का आपस में भीड़ने की घटनाएं आए दिन सुर्खियों में रह रही हैं.
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में लड़ाई सीधे सीधे बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. चुनाव प्रचार चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस के शीर्ष नेता चुनाव प्रचार में सब कुछ झोंक दी है. लेकिन इन सब के बीच बीजेपी के मौजूदा विधायकों में एक खामोशी है, एक डर है, एक संशय है. ये डर, खुद के टिकट के कट जाने का है. मौजूद विधायकों में कइयों को ये डर सता रहा है कि कहीं उनका टिकट ही ना कट जाए.
पार्टी के कई मौजूदा विधायकों को डर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सरकार विरोधी लहर से निपटने के लिए टिकटों के बंटवारे में अपना जांचा-परखा फॉर्मूला आजमा सकते हैं. यानी मोदी अमित शाह अपने फॉर्मूले पर कायम रहे तो कई विधायको की टिकट कट जाएगी.
टिकट न मिल पाने की वजह से हिंसक झड़पें थमी नहीं तो शायद आने वाले दिनों में भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हार्दिक की रैली को नहीं मिली अनुमति

Spread the loveअहमदाबाद। अश्लील सीडी और कांग्रेस द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद अब हार्दिक पटेल को एक और झटका लग सकता है। प्रशासन ने गांधी नगर में होने वाली उनकी रैली को अनुमति नहीं दी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके तीन अन्य सहयोगियों की तरह एक और […]

You May Like