राजधानी में मूसलाधार बारिश से सड़कें बनी तालाब, चारों ओर जाम

Spread the love

देहरादून बीएचबीसी न्यूज। बुधवार को जनपद देहरादून में विभिन्न स्थानों पर हो रही मूसलाधार बारिश के कारण नदी नाले उफान पर आ गए हैं। जिसमें ऋषिकेश क्षेत्र में चंद्रभागा नदी, थाना डालनवाला, नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में रिस्पना नदी तथा थाना प्रेमनगर, सहसपुर क्षेत्र में आसन नदी का जलस्तर बढ़ गया है। जिससे आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को पुलिस प्रशासन द्वारा अलर्ट जारी कर सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए बताया गया है।
पुलिस प्रशासन ने सभी क्षेत्रों में पुलिस बल तथा आपदा प्रबंधन की टीमों द्वारा किसी भी स्थिति से निपटने के लिए अलर्ट पोजीशन में रहने को कहा गया है। पुलिस व जिला प्रशासन द्वारा स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। इसके अतिरिक्त थाना क्लेमेनटाउन क्षेत्र में आशारोड़ी तथा डॉटकाली के बीच मलवा आ जाने के कारण दोनों तरफ सड़क पर जाम की स्थिति बनी हुई है। पुलिस तथा प्रशासन की टीमों द्वारा मौके पर पहुंचकर मालवा हटाने का कार्य किया जा रहा है, साथ ही थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में 6 नंबर पुलिया, हरिद्वार रोड, आराघर, धर्मपुर, ईसी रोड, राजपुर रोड, चकराता रोड, सहारनपुर रोड में जलभराव के कारण जाम की स्थिति बनी हुई है, पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर स्थिति सामान्य करने के प्रयास किए जा रहे हैं। नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में बाईपास के पास सृष्टि बिहार में घरों में पानी घुसने की सूचना है। कंडोली गांव में लोगों के घरों में पानी के साथ मलबा घुस गया है। टीवी, फ्रीज और अन्य घर की जरूरत का सामान खराब हो गया है। सहारनपुर रोड आशारोड़ी के पास मलबा आने यातायात पूरी तरह बंद हो गया है। बताया जा रहा है कि रात को भी मलबा आने से यातायात ठप हो गया था, जेसीबी से मलबा हटाने के बाद यातायात सुचारू कर दिया था। लेकिन सुबह हुई तेज बारिश में फिर मलबा आने सड़क बंद हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

त्वचा के लिए सबसे अच्छा उपाय जिसके बारे में आपने कभी भी नहीं सुना होगा

Spread the loveमहंगी त्वचा गोरी करने वाली क्रीमें, जो कि बड़े-बड़े वादे तो करती हैं परन्तु कुछ भी परिणाम नहीं देती हैं, उन पर रूपये बरबाद करने के बजाय हमारे पाठकों ने एक ऐसा स्किन प्रॉडक्ट खोज़ निकाला है जो कि बस कुछ सौ रूपए में आपको ५ शेड गोरा […]

You May Like