पीओके पर बयान पर फारुख अब्दुल्ला का पुतला फूंका

Spread the love

रुद्रपुर ।देवभूमि खबर। पाक अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताए जाने पर नाराज भाजपा कार्यकताओं ने सांसद प्रतिनिधि एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विकास शर्मा के नेतृत्व में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।
इस दौरान सांसद प्रतिनिधि विकास शर्मा ने कहा कि फारुख अब्दुल्ला द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बता के साबित कर दिया कि इनकी मानसिकता पाकिस्तानी ह।ै यह लोग खाते भारत का है और गुण पाकिस्तान के गाते हैं। उन्होंने कहा ऐसे लोगों पर देश द्रोह का मुकदमा होना चाहिए और इन्हें कश्मीर से निकाल कर जेल में डाल देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कश्मीर के अंदर लगातार शांति बहाली करने का प्रयास किया जा रहा हैं और दूसरी तरफ ऐसी अलगाववादी ताकतें जिनकी दुकाने बंद हो गई हैं वो देश के अंदर अलगाव वाद कि राजनीति करके अपनी नेतागिरी चमकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमें अपनी सेना और देश के प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है कि जल्दी पाक अधिकृत कश्मीर भारत के अंदर फिर से शामिल होगा। उन्होंने कहा कांग्रेस कि नीतियों के कारण आज कश्मीर के अंदर ऐसे हालत हैं। उन्होंने कहा कि भारत के अन्दर होने के बावजूद वहां पर कोई भी भारतीय अपने लिए जायदाद नहीं खरीद सकता और न ही कोई कारोबार कर सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा जल्दी धारा 370 को खत्म करेगी और कश्मीर के अंदर सबको समान अधिकार मिलेंगे।
पुतला फूंकने वालों में भावेश भट्ट, विक्की आहूजा, सोनू खुराना, राकेश दास, हरविंदर सिंह, आयुष तनेजा, डायमंड, जतिन नागपाल, पंकज सागर, वीरेंद्र सिंह कपकोटी, दीपक ग्रोवर, अशोक कुमार, सुशील, रंजित सिंह सागर, राकेश दास, बोबी टुटेजा, आकाश भूसरी, अजित सिंह, पंकज, राकेश सिंह, धीरेन्द्र भट्ट, पिंटू पाल, सुनील पाल, प्रेमपाल गंगवार, किशन पाल गंगवार, रवि गंगवार, सोमपाल कोली, रोशन लाल श्रीवास्तव, जतिन नागपाल, विजय सिंह, अरविन्द, निर्मल, कुलदीप चौधरी, हैप्पी शमार्, विपिन भारद्वाज, अंकित रतुड़ी, विपिन बाजवा आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने क्षय रोगियों के उपचार के लिए नई उपचार पद्यति ’डेली रिजीम’ का किया उद्घाटन

Spread the loveदेहरादून।देवभूमि खबर। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित जनता मिलन हाॅल में क्षय रोगियों के उपचार के लिए नई उपचार पद्यति ’डेली रिजीम’ का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कार्यक्रम में उपस्थित कुछ क्षय रोगियों को नई उपचार पद्धति की दवाइयां देकर […]

You May Like