जेट की फ्लाइट में धमकी भरा पत्र रखने वाले की हुई पहचान

Spread the love

नई दिल्‍ली। मुंबई से दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के विमान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इसकी अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। यह लैंडिंग विमान के टॉयलेट में एक धमकी भरे पत्र के बरामद होने के बाद करवाई गई। जानकारी के अनुसार इस विमान में 7 क्रू मेंबर्स के अलावा 115 यात्री सवार थे।
खबरों के अनुसार धमकाने वाली यह हरकत करने वाले शख्स की पहचान हो गई है और उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। सल्ला बिरजु नाम के इस शख्स ने कहा है कि उसी ने जेट फ्लाइट के ऑपरेशन को अस्थिर करने के लिए किया था।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, फ्लाइट को रविवार आधी रात के बाद मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना किया गया था। मगर यात्रा के दौरान एक एयर होस्टेस जब वॉशरूम में गईं तो वहां एक लेटर मिला।
यह लेटर उर्दू और अंग्रेजी में था जिसमें लिखा गया था कि फ्लाइट में हाइजैकर्स और विस्फोटक हैं। इसे दिल्ली की बजाय पीओके ले जाया जाएगा। एयर होस्टेस ने तुरंत इसकी जानकारी पायलट को दी और फिर यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए इमरजेंसी लैंडिंग का फैसला लिया गया।
विमान लैंड होने के बाद यात्रियों की जांच की गई और इसका रास्ता बदला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

आधार पर केंद्र को SC का नोटिस, ममता बनर्जी सरकार को लगाई फटकार

Spread the loveवेलफेयर योजनाओं के लिए आधार कीअनिवार्यता के खिलाफ वेस्ट बंगाल सरकार की याचिका को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को जमकर फटकार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज करते हुए कहा कि इसके लिए ममता बनर्जी व्यक्तिगत याचिका लगा सकती हैं. इसके साथ […]

You May Like