अमित शाह की रैली में घुसा युवक, दिखाये काले झंडे

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। त्रिशक्ति सम्मेलन में राजधानी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कार्यक्रम में संबोधन के दौरान विरोध भी झेलना पड़ा। उनके भाषण के दौरान एक मानवाधिकार कार्यकर्ता सुरेंद्र रावत ने बैरिकेडिंग पार कर मंच के पास पहुंचकर उन्हें काले झंडे दिखाए। एकाएक हुई इस घटना से बीजेपी कार्यकताओं के हाथ पांव फूल गये। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर डालनवाला थाने ले गई। उधर, कांग्रेस भवन से काले झंडे लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम की ओर बढ रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने भारी विरोध प्रदर्शन के बीच एस्लेहाल चैक पर गिरफ्तार कर लिया।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित कर रहे थे। तभी इस दौरान भगवा वस्त्र पहन कर अमित शाह के मंच से सामने आकर एक युवक ने काला झंडा दिखाना शुरू किया। इस युवक का नाम सुरेंद्र सिंह रावत है जो विकासनगर में ह्यूमन राइट्स गढ़वाल मंडल अध्यक्ष है। सुरेंद्र रावत ने केंद्र सरकार की कुरीतियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाए।  बताया जा रहा है कि उसके पास एंट्री पास भी था। काले झंडे दिखाने से कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुये मंच के सामने से युवक को पकड़ा और थाने ले गई। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में भारी चूक माना जा रहा है। मानवाधिकार कार्यकर्ता सुरेंद्र रावत सारे बैरिकेडिंग पार कर मंच के पास पहुंचा गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मानवाधिकार कार्यकर्ता पास था एंट्री पास भी था। कई लोग इसे पर सवाल उठाने लगे हैं कि उसे पास किसने दिया।
Next Post

दून मेंअमित शाह ने किया लोकसभा चुनाव का शंखनाद

Spread the loveदेहरादून।देवभूमि खबर।। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देहरादून में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड विजय दिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने फास्ट ट्रैक पर उत्तराखंड का विकास किया। उत्तराखंड मोदी जी का […]

You May Like