दलितों के मामले में भाजपा सकारात्मक रवैया नहीं अपना रही है: मेवानी

Spread the love

नवसारी। गुजरात में राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के संयोजक जिग्नेश मेवानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से हाथ मिला लिया है। मेवानी राहुल गांधी की नवसर्जन यात्रा में शामिल होंगे। ये फैसला उन्होंने नवसारी में राहुल गांधी से हुई मुलाकात के बाद लिया है।
पत्रकारों से बातचीत में जिग्नेश ने कहा कि राहुल गांधी से मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा है कि 90 फीसद जो हमारी मांगे हैं वो सिर्फ मांगे नहीं है बल्कि वो हमारे संवैधानिक अधिकार हैं और इन मांगों को घोषणा पत्र में भी शामिल किया जाएगा।
इससे पहले जिग्नेश मेवानी ने किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने से मना कर दिया था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि दलित समुदाय की मांगों के लिए वो कांग्रेस उपाध्यक्ष या किसी भी दल के नेता से मिलने के लिए तैयार हैं। मेवानी ने यह भी कहा कि मुलाकात का मतलब ऐसा नहीं है कि मैं किसी दल से चुनाव लड़ने जा रहा हूं।
इस दौरान मेवानी ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर निशाना भी साधा था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दलितों के मामले में भाजपा सकारात्मक रवैया नहीं अपना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

वर्ल्ड बैंक कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में भारत की रैंकिंग पर कांग्रेस राजनीति कर रही है:मोदी

Spread the loveदिल्ली के प्रवासी भारतीय केंद्र में आर्थिक सुधारों पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्ल्ड बैंक कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में भारत की रैंकिंग पर कांग्रेस राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड बैंक में काम कर चुके लोग […]

You May Like