विकास के मुद्दे पर बात करने से हमेशा बचती रही है कांग्रेस:मोदी

Spread the love

अहमदाबाद। गांधीनगर के नजदीक भट गांव में आज गुजरात गौरव महासम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के हर सिपाही के सामर्थ को अच्छे से जनता हूं।
पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात गौरव यात्रा के समापन के अवसर पर संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह विकास के मुद्दे पर बात करने से हमेशा बचती रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा सांप्रदायिकता तथा जातिवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ती रही है। आज कांग्रेस गुजरात के विकास को गाली दे रही है।
मोदी ने पूछा कि अगर सब कुछ ठीक था तो आपके 25 प्रतिशत विधायक आखिर क्यों पार्टी को छोड़कर क्यों चले गये। कांग्रेस तो मुझे जेल भेजने की तैयारी कर रही थी लेकिन उनका मंसूबा सफल नहीं हो सका।
जीएसटी को व्यापारियों के लिए सहायक बताते हुए कहा कि कुछ लोग इस पर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। अपने संबोधन में मोदी ने अमित शाह की जमकर तारीफ की।
कांग्रेस को विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस का यह परिपाटी रही है कि वह विकास के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाती रही है।
उनके मुताबिक, एक तरफ वंशवाद में पली बड़ी पार्टियां हैं और दूसरी तरफ आदर्शों और विचारों को लेकर के संकल्पबद्ध कार्यकर्ताओं की पार्टी है।
इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में एक कलेक्ट्रेट कार्यालय नहीं बनवा पाएं हैं और गुजरात में हमारे काम पर सवाल उठा रहे हैं।
उनके मुताबिक, नर्मदा योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से पूरी हुई, पीएम मोदी का गुजरात मॉडल विकास का पर्याय है। गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हैं।
गुजरात गौरव यात्रा के समापन अवसर पर प्रदेश भाजपा इस महासम्मेलन का आयोजन किया है। एक अक्टूबर को शुरू हुई इस 15 दिवसीय यात्रा में कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हनीप्रीत के नाम अरबों की बेनामी संपत्तियों का पता चला , पुलिस खंगाल रही दस्‍तावेज

Spread the loveचंडीगढ़। गुरमीत की  बेटी हनीप्रीत के नाम अरबों की बेनामी संपत्तियों का पता चला है। विभिन्न राज्यों में जमीन और मकान से जुड़े डेरे के कई दस्तावेज पुलिस के हाथ लगे हैं जिनकी तह तक जाने में टीमें जुटी हुई हैं। डेरे की चेयरपर्सन विपासना और हनीप्रीत से […]

You May Like