विधायक राजकुमार ठुकराल ने लोगों की समस्याएं सुनीं

Spread the love
रुद्रपुर ।देवभूमि खबर। फाजलपुर महरौला स्थित प्रीत विहार कालोनी में विधायक राजकुमार ठुकराल ने लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने प्रीत बिहार और तराई विहार कालोनी में पांच सौ मीटर सड़कें बनाने की घोषणा की। साथ ही विद्युत संबंधी समस्याओं के निस्तारण के लिए विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।
प्रीत बिहार में सभा के दौरान क्षेत्रवासियों ने ज्ञापन सौंपकर श्री ठुकराल से डाल चंद्र के घर से शनि मंदिर तक 150 मी. सड़क और नाली निर्माण करने, कुंवरपाल के घर से खूब सिंह के घर तक 150 मीटर सड़क, गोपी के घर से संजय के घर तक 150 मीटर सड़क व नाली निर्माण, बादल के घर से राम आसरे के घर तक पचास मीटर सड़क व नाली निर्माण, बंटी के घर से राम सिंह के घर तक सड़क और नाली निर्माण, उपेंद्र गुप्ता के घर से शमशाद अली के घर तक सड़क व नाली निर्माण के अलावा कालोनी की गलियों में लगाए गए 11000 की विद्युत लाइन को अन्यत्र हटाये जाने की मांग की। जिस पर श्री ठुकराल ने पांच सौ मीटर सड़कों का निर्माण विधायक निधि से करवाने की घोषणा की।
बस्ती के बीच से 11000 वोल्ट की हाईटेंशन लाइन हटाने के लिए विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। ठुकराल ने कहा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास कार्य प्राथमिकत से पूरे कराये जा रहे हैं। भाजपा सरकार में विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी। रुद्रपुर को आदर्श विधानसभा के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।
इस दौरान दीनानाथ शर्मा, दीपक, डाल चंद्र, नीलकांत, गेंदन लाल, छोटे लाल, जगपाल, राजू, हरीश शर्मा, महानंद, हीरा लाल, ओमवती, सुनील कुमार, अजय मौर्य, गेंदन लाल, गोविंद मोहन लाल, नीलकांत, रवि दिवाकर, अरविंद कुमार, बाबू राम, राजवीर सागर, राम बहादुर कोली, सुरेंद्र कोली, रवि कुमार, राम प्रसाद, राहुल, ज्योति, करन, नवीन, प्रेम कुमार आदि कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पीओके पर बयान पर फारुख अब्दुल्ला का पुतला फूंका

Spread the loveरुद्रपुर ।देवभूमि खबर। पाक अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताए जाने पर नाराज भाजपा कार्यकताओं ने सांसद प्रतिनिधि एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विकास शर्मा के नेतृत्व में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि विकास शर्मा […]

You May Like