चुनाव कराने की मांग ,राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर।नगर निगम की सफाई कर्मचारी यूनियन के चुनाव कराने की मांग को लेकर राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। नगर आयुक्त ने आश्वासन दिया कि जल्द ही चुनाव करा दिये जाएगे।

शुक्रवार नगर निगम में सफाई कर्मचारी एकत्रित हुए और राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ के तत्वावधान में नगर आयुक्त को एक ज्ञापन प्रेषित किया गया। ज्ञापन में नगर निगम सफाई कर्मचारी यूनियन के चुनाव को लेकर मांग की गई। इस अवसर पर  राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेश वैध ने बताया कि सफाई कर्मचारी यूनियन के चुनाव दो वार्षिक होते चले आए हैं लेकिन बड़े खेद का विषय है कि निगम प्रशासन यूनियन का कार्यकाल खत्म होने के बावजूद भी नहीं करा पा रहे हैं। चुनाव नगर आयुक्त से कर्मचारी व संगठन के लोगों ने मांग की है कि जल्द से जल्द सफाई कर्मचारी यूनियन के चुनाव कराए जाएं। नगर आयुक्त ने तत्काल एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ से जुड़े पदाधिकारियों व कर्मचारियों को आश्वस्त किया की 22-23 तारीख में यूनियन के चुनाव करा दिए जाएंगे और चुनाव अधिकारी डॉक्टर विवेकानंद सती जो पशु चिकित्सा अधिकारी है उनको चुनाव अधिकारी के रूप में नामित कर दिया गया है। ज्ञापन देने वालों में राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेश वैध, संघ के प्रदेश सचिव संजय कुमार, जिला अध्यक्ष विजय चैधरी, नगर अध्यक्ष सोनू खैरवाल, नगर सचिव इंदर सिंह, नगर उपाध्यक्ष किशन पाल, सोमा देवी, कमला देवी, मीनू घाघट, जगदीश प्रसाद राठौर, सुरेश कुमार, कासाराम , रवि, शंनी, अरुण कुमार, राजीव, राजू, पिंकी, राजेश, राभा, संदीप( फौजी), मुकेश, मनोज,  मुकेश इत्यादि सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राष्ट्रपति का अभिभाषण सबका साथ सबका विकास का पुख्ता प्रमाण है:निशंक

Spread the loveदेहरादून।देवभूमि खबर। पूर्व सीएम तथा सांसद हरिद्वार डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि राष्ट्रपति का बजट अभिभाषण नव भारत के निमार्ण की संकल्पना को पूरा करता है और विभिन्न क्षेत्रों में सरकार द्वारा लिये गये ऐतिहासिक निर्णय सबका साथ सबका विकास की भावना को पुख्ता करता है। […]