सीएम के ओएसडी उर्बादत्त भट्ट ने सुनीं समस्याएं

Spread the love
रुद्रपुर ।देवभूमि खबर। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश अनुसार कुमाऊं दौरे पर आए मुख्य कार्याधिकारी  उर्बादत्त भट्ट (ओएसडी) मुख्यमंत्री का जिला कार्यालय पर आगमन हुआ। जिसमें उर्बादत्त द्वारा जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानस की समस्याओं को सुना। जिसमे उर्बादत्त भट्ट द्वारा विभिन्न प्रकार की समस्याओं को सुनते हुए जिला स्तर की समस्याओं को तत्काल संबंधित अधिकारी को फोन द्वारा, प्रार्थना पत्र के माध्यम से एवं अधिकारी को बुलाकर तुरन्त समस्याओं का निस्तारण करवाया ।
उर्बादत्त भट्ट द्वारा लगभग 250 से अधिक कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना, जिसमें जिला स्तर की समस्याओं को तत्काल निवारण किया गया एवं शासन स्तर की समस्याओं को देहरादून में मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएग। उसके उपरान्त संबंधित मंत्रालय को समाधान हेतु भेजा जाएगा। उर्बादत्त भट्ट ने बताया मुख्यमंत्री कै प्रयास है कि कार्यकर्ताओं को देहरादून न आना पड़े इसलिए जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान हो जाए एवं कार्यकर्ताओं को जिला स्तर पर सुविधा उपलब्ध की जा सके, इसके लिए निरन्तर प्रदेश सरकार प्रयासरत हैं। श्री भट्ट ने बताया कि प्रदेश सरकार किसानों, बेरोजगारों एवं अन्य निर्धन वर्ग के व्यक्ति तक विकास की गंगा पहुंचे भविष्य में इसकी व्यवस्था की जाएगी। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शिव अरोरा,  हरीश सुखीजा, रामप्रसाद मण्डल,  सुरेश परिहार, तरुण दत्ता, उत्तम दत्ता, भारतभूषण चुघ, रविंद्र बजाज, धीरेंद्र भट्ट, विकास शर्मा, ईश्वरी राठौर, नत्थूलाल गुप्ता, किरण विर्क, मोहित कक्कड़, मयंक कक्कड़, दीपक ग्रोवर, कांति कोली, किरन राठौर, देवी मण्डल, अर्जुन विश्वास आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पटवाल युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष तथा भगत को प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

Spread the loveपौड़ी,।देवभूमि खबर। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति के लिए कुन्दन पटवाल को युवा मोर्चा के लिए प्रदेश अध्यक्ष तथा विकास भगत को प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी। मुख्यमंत्री ने कार्यसमिति में चयनित युवाओं को उनके पद व दायित्वों की शपथ […]

You May Like