उत्तर प्रदेश बंद चीनी मिलें जल्द शुरू होंगी :योगी

Spread the love

लखनऊ। उत्तर प्रदेश से सांसद और केंद्रीय बाल विकास एवं महिला कल्याण मंत्री मेनका गांधी ने शनिवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चीनी मिलों को खोलने के संदर्भ में मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मिलों को शुरू किया जाएगा।
लखनऊ में लाल बहादुर शास्त्री भवन स्थित कार्यालय में मुलाकात के बाद उन्होंने दो तीन विषयों पर चर्चा की जिसके बाद बाहर निकलते हुए मीडियाकर्मियों से ये बातें कही।
उन्होंने बताया कि उन्होंने चीनी मिलों को लेकर मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि हम चीनी मिलों को जल्द से जल्द खोलेंगे।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि टाइगर रिजर्व से पीड़ित गांव में लगभग 19 लोगों की मौत हो चुकी है। जिन्हें सरकार की तरफ से क्या सुविधाएं दी जाएं, इस पर भी गंभीर चर्चा हुई।
योगी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “हमारे यहां कुछ दिन पहले अभी शारदा नदी में बाढ़ आई थी, जिसमें टाइगर रिजर्व से सटे इलाकों के पीड़ित लोगों के लिए योगी जी ने खुद वहां मौजूद रहकर बैठक की जिसमें उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए ताकि आम जनता को जल्द से जल्द राहत मिल सके।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

आगामी 3 नवंबर तक कांग्रेस पाटीदारों को संवैधानिक तरीके से आरक्षण देने के मुद्दे पर स्पष्टता करे:हार्दिक पटेल

Spread the loveअहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने होटल ताज में राहुल गांधी से गुप्त मुलाकात को लेकर उठे विवाद के बाद कांग्रेस को लेकर सख्त रुख अपनाया है। हार्दिक ने पाटीदारों को संविधान के तहत आरक्षण देने पर कांग्रेस से रुख स्पष्ट करने की मांग के साथ आगामी 3 […]

You May Like