उत्तराखंड यूथ फेस्टिवल का समापन

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। उत्तराखंड यूथ फेस्टिवल का समापन आज द वर्ल्ड इंटीग्रिटी सेंटर इंडिया में हुआ। दो दिवसीय इस महोत्सव में पूरे राज्य से 200 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। फेस्ट के आखिरी दिन मुख्य अतिथि के रूप में विधायक गणेश जोशी मौजूद रहे। इस अवसर पर विश्ष्ट अतिथि में नरेंद्र सिंह नेगी, दिनेश अग्रवाल, सोनिया आनंद रावत और महेश कुड़ियाल उपस्थित रहे।

फेस्टिवल के दूसरे दिन जुम्बा, पोएट्री, डांसिंग, सिंगिंग, म्यूजिक बैंड्स, कुकरी जैसे अन्य प्रस्तुतियों का प्रदर्शन देखा गया। उत्सव के दूसरे दिन कविता, नृत्य, गायन, वॉर ऑफ बैंड्स सहित कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। गणेश जोशी द्वारा पुरस्कार वितरण समारोह के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए, प्रतिभागी साहिल ने कहा, “दर्शकों के सामने मेरा बॉलीवुड स्टाइल डांस नंबर प्रस्तुत करने का अनुभव अद्भुत रहा। मैं इस फेस्टिवल की यूवा सशक्तीकरण की अवधारणा से बहुत प्रभावित हुआ व आशा करता हूँ की आने वाले समय में ऐसे और कार्यक्रम हमारे शहर में आयोजित हों। डब्ल्यूआईसी इंडिया, आराध्या एंटरटेनमेंट एंड मीडिया और अपना रोटी बैंक के सहयोग से दो दिवसीय वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जिले को कुपोषण मुक्त करने के लिए मिलकर करें कामः डीएम

Spread the loveरूद्रपुर,।देवभूमि खबर।। जनपद को 30 जून तक कुपोषण मुक्त कराने के उद््देश्य से महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग के तत्वाधान में रविवार को रेनबो पब्लिक स्कूल के सभागार में जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल की अध्यक्षता में एक कार्याशाला आयोजित की गयी। जिलाधिकारी ने कहा यह महत्वाकांक्षी योजना […]