अमेठी।अमेठी दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने प्रधानमंत्री पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहाए ष्प्रधानमंत्री को यह शोभा नहीं देता है कि जब भी कोई बिगड़ती अर्थव्यवस्था की बात करता हैए बढ़ती बेरोजगारी की बात करता हैए किसानों की आत्महत्या की बात करता हैए तो कोई ना कोई बहाना बना देते हैं। ये समय पैनिक करने का नहीं हैए फॉक्स करने का हैण् प्रधानमंत्री को बहाने देना बंद कर देना चाहिए।
राहुल ने आगे कहाए ष्हिंदुस्तान के सामने दो बड़ी समस्याएं हैंण् सबसे बड़ी समस्या है रोजगार की समस्या हमारा मुकाबला चाइना से है दुनिया मेंण् दूसरी समस्या किसानों की हैए एग्रीकल्चर की हैण् सरकार किसानों की मदद नहीं कर रही है। नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं और उनको बहाने देना बंद कर देना चाहिएण् उनको पूरा का पूरा सरकार का ध्यान इन 2 समस्याओं पर लगाना चाहिएण् डेढ़ साल बचा हैए उनको अपना पूरा ध्यान युवाओं को रोजगार देने में और किसानों को मदद देने में लगाना चाहिएण्
अमित शाह के दौरे पर टिप्पणी करते हुए राहुल ने कहाए अमेठी के लिए यूपीए सरकार ने बहुत सारा कार्य किया और अब उसका क्रेडिट बीजेपी के कई सीनियर नेता लेना चाहते हैं।
इस दौरान राहुल गांधी ने 20 ऐसे प्रोजेक्ट का जिक्र किया जिसमें 20 बेड का हॉस्पिटलए 200 बेड का अस्पतालए 90 करोड़ का अस्पतालए थ्ड रेडियो का इनॉग्रेशनए सैनिक स्कूलए राजीव गांधी नेशनल एविएशन यूनिवर्सिटीए फुर्सतगंज इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंटए केंद्र विद्यालयए जायल सेल के नए यूनिटए जगदीशपुरए अमेठीए ऊंचाहार न्यू रेलवे लाइन उनमें से कुछ एक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here