भारतीय जनता पार्टी छल कपट कर देश की जनता को ठगने का काम करती है :हरीश रावत

Spread the love

देहरादून। देहरादून के रायपुर विधानसभा में कांग्रेस विजय शंखनाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा छल कपट की राजनीति करने वाली पार्टी ।उन्होंने कहा कि भाजपा देश की जनता को ठगने का काम करती है।प्रदेश की आम जनता भी इससे अछूती नहीं है,आने वाले विधानसभा वोट की चोट से भाजपा को पस्त करने का काम इनके कुशासन से त्रस्त जनता करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा भाजपा सरकार ने उत्तराखंड की जनता को गरीब बनाने का काम किया है,और देश के बड़े-बड़े उद्योगपति अदानी अंबानी को अमीर बनाने का काम किया है।

कांग्रेस नेता और विधानसभा रायपुर से दल के सबसे मजबूत दावेदार महेंद्र नेगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने योजनाओं के नाम पर जनता का छलने का काम किया है और उज्ज्वला योजना के नाम पर सिलेंडर महंगा करने का काम भाजपा सरकार ने किया । इस बार रायपुर की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार प्रदेश के अंदर भाजपा मुक्त प्रदेश बनाना है।महेंद्र नेगी ने कहा है भाजपा सरकार हमेशा से ही झूठ की राजनीति करती आई है जनता के साथ सफेद झूठ बोलने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। तमाम योजनाएं घोषणाओं के बावजूद भी धरातल पर कोई भी कार्य नहीं किया गया लेकिन इस बार रायपुर की जनता विकास की ओर दौड़ रही है और निश्चित ही कांग्रेस के नेतृत्व में प्रदेश के अंदर सरकार की वापसी होगी और उत्तराखंड की त्रस्त व हर हाल परेशान जनता पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनायेगी।
नेगी ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व परेड ग्राउण्ड देहरादून में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा में उमड़ा स्व स्फूर्त जनसैलाब को देखते हुए भाजपा पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई है। संचालन शीशपाल सिंह बिष्ट व राकेश भट्ट ने किया।

उत्तराखंड कांग्रेस गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा ने कार्यक्रम का समापन करते हुए कहा कि आज पूरे देश में परिवर्तन की एक बयार चल पड़ी है लोग कांग्रेस की दिनों को खून के आंसू बहा कर याद कर रहे हैं।

कार्यक्रम में वरिष्ठ नेताओं में हीरा सिंह बिष्ट, पृथ्वी पाल सिंह चौहान, प्रभु लाल बहुगुणा, गरिमा मेहरा दसौनी, सूरत सिंह नेगी, राजकुमार जयसवाल प्रवीण त्यागी, लालचंद शर्मा, गौरव चौधरी, डॉ आरपी रतूड़ी, विजय गुप्ता ,राकेश भट्ट, गुलशेर मियां, सुनील नौटियाल , शांति रावत, सत्येंद्र पवार, तेजिंदर सिंह रावत ,सत्या पोखरियाल ,देवेश सजवान, एडवोकेट रवी नेगी, नरेंद्र गुरुंग ,अभय दीपक ,संतोष रावत, मुकेश गैरोला ,हिमांशु नेगी, सरिता बिष्ट ,कुसुम कुल्हन, मनिंदर बिष्ट ,बालेंद्र तोमर, सत्यदेव उनियाल, अशोक गुप्ता ,अंकित बिष्ट, पूनम कंडारी ,विवेक रावत, सुभाष रमोला, रोहित नौटियाल, राजेश शर्मा, राजेश डोगरा ,सोनू हसन, महादेव भट्ट, परितोष आदि प्रमुख रूप से शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टिहरी जनपद के अंतिम गांव सिलोड़ा के ग्रामीणों के द्वारा सड़क की मांग को लेकर प्रस्तावित चक्का जाम एवं चुनाव विरोध कार्यक्रम त्रिपक्षीय वार्ता के बाद हुआ स्थगित।

Spread the love टिहरी जनपद के अंतिम गांव सिलोड़ा के ग्रामीणों के द्वारा सड़क की मांग को लेकर प्रस्तावित चक्का जाम एवं चुनाव विरोध कार्यक्रम त्रिपक्षीय वार्ता के बाद हुआ स्थगित। ग्रामीणों ,क्षेत्रीय विधायक ,स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष के मध्य वार्ता के बाद विभाग को दिया 15 दिन का […]

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279